25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फास्ट से पहले ब्रेकफास्ट : उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने लिया छोले-भटूरे का आनंद

नयी दिल्ली : सामाजिक समरसता के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी एक दिवसीय उपवास के बीच अजय माकन व अरविंदर सिंह लवली की एक तसवीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. तसवीर में अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली एक रेस्टोरेंट में छोले – भटूरे खाते दिखाई पड़ रहे हैं. इस तसवीर […]

नयी दिल्ली : सामाजिक समरसता के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से जारी एक दिवसीय उपवास के बीच अजय माकन व अरविंदर सिंह लवली की एक तसवीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. तसवीर में अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली एक रेस्टोरेंट में छोले – भटूरे खाते दिखाई पड़ रहे हैं. इस तसवीर को भाजपा नेता हरीश खुराना ने ट्वीटर पर शेयर की है.

हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मदनलाल खुराना के बेटे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा " वाह रे हमारे कांग्रेस के नेता,लोगों को राज घाट पर अनशन के लिए बुलाया है और खुद एक रेस्तरां में बैठ कर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हो "खास बात यह कि इस तसवीर के पुराने होने का दावा किया जा सकता है लेकिन अरविंदर सिंह लवली ने नीले रंग का कुर्ती पहन रखा है, जो धरना स्थल में खींची तसवीर से मिलती – जुलती है.

वहीं जब अरविंदर सिंह लवली से उपवास को लेकर यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फोटोग्राफ 8 बजे से पहले की है. जबकि उपवास साढ़े दस से साढ़े चार बजे के बीच रखी गयी है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये देश चलाने की बजाय, हमारे खाने पर निगरानी रख रहे हैं.

क्यों है उपवास और धरना

देश में दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राजघाट पर अनशन के लिए पहुंचे है. उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित कर अनशन की शुरुआत की. उनकी पार्टी आज देशव्यापी अनशन कर रही है. इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली भी पहुंचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें