26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कमल हासन की उम्मीदें सातवें आसमान पर, बनायेंगे तमिलनाडु में अगली सरकार…!

मुंबई : सियासत के घुमावदार गलियारों में कमल हासनने भले ही हाल-फिलहाल कदम रखा हो, लेकिन उनकी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं और वह तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की संभावना तलाशने लगे हैं. अभिनेता से नेता बने 63 वर्षीय हासन ने कहाहै कि वह इस दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे […]

मुंबई : सियासत के घुमावदार गलियारों में कमल हासनने भले ही हाल-फिलहाल कदम रखा हो, लेकिन उनकी उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं और वह तमिलनाडु में अगली सरकार बनाने की संभावना तलाशने लगे हैं.

अभिनेता से नेता बने 63 वर्षीय हासन ने कहाहै कि वह इस दक्षिणी राज्य में अगली सरकार बनाने की कोशिश करेंगे और तीसरे विकल्प के रूप में उभरेंगे. राज्य में काफी हद तक दो क्षेत्रीय दलों- अन्नाद्रमुक और द्रमुक का वर्चस्व है.

उन्होंने हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल नीधि मय्यम शुरू की है. राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं. जब हासन से पूछा गया कि सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक और मुख्य विपक्षी द्रमुक के लिए उनका संदेश क्या होगा तो उन्होंने कहा, अपना तरीका बदलिए वरना हम कदम रखेंगे. वह यहां इंडिया टुडे कॉक्लेव में अपनी बात रख रहे थे.

जब उनसे स्पष्ट रूप से पूछा गया कि क्या वह यह कहने का प्रयास कर रहे हैं कि चुनाव के बाद उनकी पार्टी सरकार बनायेगी तो उन्होंने कहा- हां, हम कोशिश करेंगे. यह बस मेरी आवाज नहीं है जो ऐसा कह रही है, ताकत मेरे लोगों से आती है. मेरी नजर उनकी भागीदारी से जनकल्याण पर है यही दिशादृष्टि है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें