28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#YuvaHunkarRally घर वापसी, लव जिहाद के पीछे भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे असली मुद्दे छुपाये जा रहे हैं : जिग्नेश

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर आज युवा हुंकार रैली में दलित नेता व गुजरात विधानसभा के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला. जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी वास्तविक मुद्दे हैं, जिसे घर वापसी, लव जिहाद के पीछे छिपाया जा रहा है. उन्होंने कहा […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर आज युवा हुंकार रैली में दलित नेता व गुजरात विधानसभा के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला. जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी वास्तविक मुद्दे हैं, जिसे घर वापसी, लव जिहाद के पीछे छिपाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गाय का मुद्दा उछाला जा रहा है और हम इसके खिलाफ खड़े हैं. जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मोदी जी जितनी बार अहमदाबाद आते हैं, हमें रोक लिया जाता है और आज दिल्ली में भी वहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर के साथ उन्होंने भाजपा के 150 सीटों का घमंड तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि वे सिलाई वाले हैं जोड़ने आये हैं और गुजरात में 22 सालों से तोड़ने का खेल हो रहा है.

जिग्नेश की रैली में आज जेएनयू छात्र संघ के नेता कन्हैया कुमार सहित कई छात्र नेता शामिल हुए. रैली में दलित छात्र रोहित वेमुला व चंद्रशेखर के लिए न्याय की मांग की गयी. चंद्रशेखर यूपी में सक्रिय भीम सेना के संस्थापक हैं और जेल में बंद हैं. वहीं, दलित शोध छात्र रोहित वेमुला ने अपने उत्पीड़न की बात कह कर 17जनवरी 2016 में हैदराबादमें आत्महत्या कर ली थी.

जिग्नेश मेवाणी को आज दिल्ली पुलिस ने संसद मार्ग पर प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी. नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल से भी इसके लिए मंजूरी नहीं मिली थी. इसके बावजूद जिग्नेश व उनके समर्थकों ने प्रदर्शन किया. जिग्नेश ने आज सुबह कहा था कि वे शांतिपूर्वक सिर्फ वहां प्रदर्शन करने व अपना विरोध जताने जाना चाहते हैं, लेकिन सरकार हमें निशाना बना रही है और हमें वहां भाषण व प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गयी.

पढ़ें यह खबर :

जिग्नेश मेवाणी आखिर क्यों भाजपा के लिए हार्दिक-अल्पेश से बड़ी चुनौती हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें