28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बनासाकांठा में राहुल गांधी ने मोदी पर बोला हमला, उठाया टाटा व अदानी का मुद्दा

बनासकांठा (गुजरात) : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला. राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का मुद्दा उठाया और पूछा कि मोदी उन पर क्यों नहीं […]

बनासकांठा (गुजरात) : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला. राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का मुद्दा उठाया और पूछा कि मोदी उन पर क्यों नहीं कुछ बाेलते हैं.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार द्वारा नैनो कार फैक्टरी के लिए टाटा समूह को एवं अदानी समूह को कथित रूप से सस्ती दर जमीन देने का मामला उठाया. राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी ने कहा था कि कालाधन मिलेगा, 15 लाख रुपये हर किसी के लिए लाऊंगा, लेकिन आज तक 15 पैसे नहीं आये.

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी द्वारा जीएसटी लगाने को गब्बर सिंह टैक्स कहा. उन्होंने कहा कि रात के 12 बजे जैसे शोले फिल्म में गब्बर सिंह आ जाता है, वैसे मोदीजी ने गब्बर सिंह टैक्स लागू कर दिया. राहुल गांधी ने एक आम आदमी का हवाला देते हुए कहा कि गब्बर सिंह टैक्स से पहले किसी आदमी को 100 रुपये मिलते थे तो आज उन्हें 50 रुपये मिलते हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाहवमुख्यमंत्री विजय रूपानी से सवाल पूछा कि आपने 50 प्रतिशत पैसा गब्बर सिंह को क्यों दिया.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने गुजरात के गरीबों का पैसा छिन लिया. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि अमित शाह के बेटे जय शाह ने 50 हजार रुपये को तीन महीने में 80 करोड़ में बदल दिया, लेकिन देश के चौकीदार ने एक शब्द नहीं बोला. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी अमित शाह से डरते हैं, इसलिए एक शब्द नहीं बोलते हैं. उनके सब भाषण सुन लीजिए. भ्रष्टाचार उनके भाषण में कहीं है ही नहीं. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो उद्योगपतियों को दे दिया गया पैसा फिर आपके लिए खर्च किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें