32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुजरात चुनाव : मोदी भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत 27 नवंबर से करेंगे

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 और 29 नवंबर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए प्रथम चरण में नौ दिसंबर को वोट डाले जायेगे. गुजरात भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मोदी 27 नवंबर की सुबह कच्छ जिले […]

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 और 29 नवंबर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए प्रथम चरण में नौ दिसंबर को वोट डाले जायेगे.

गुजरात भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मोदी 27 नवंबर की सुबह कच्छ जिले के भुज शहर में लोगों को संबोधित करेंगे और फिर राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे. मोदी 29 नवंबर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में सभा को संबोधित करेंगे.

यादव ने कहा, हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी इसमें शामिल हो सकें. गुजरात में 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में नौ और 14 दिसंबर को वोट डाले जायेंगे और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी. भाजपा के कई नेता 26 और 27 नवंबर को राज्य के विभिन्न हिस्से में रैलियों को संबोधित करेंगे.

यादव ने कहा कि स्टार प्रचारकों में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली और सुषमा स्वराज, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे शामिल हैं. साथ ही गुजरात भाजपा के कई नेता इसमें शामिल होंगे. उन्होंने कहा, 26 और 27 नवंबर को हमारे स्टार प्रचारक पहले चरण में चुनाववाली सीटों पर रैलियों को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें