25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लुधियाना के गोंसार्इ के बाद अमृतसर में एक आैर हिंदूवादी नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या

अमृतसरः लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता रवींद्र गोंसार्इ की हत्या के करीब एक पखवाड़े के अंदर सोमवार को अमृतसर में एक अन्य हिंदूवादी नेता विपिन शर्मा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि अमृतसर के बटाला रोड स्थित भारत नगर में चार बाइक सवार युवकों […]

अमृतसरः लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के नेता रवींद्र गोंसार्इ की हत्या के करीब एक पखवाड़े के अंदर सोमवार को अमृतसर में एक अन्य हिंदूवादी नेता विपिन शर्मा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि अमृतसर के बटाला रोड स्थित भारत नगर में चार बाइक सवार युवकों में से दो ने उन पर तड़ातड़ करीब 10 गोलियां दागीं. बताया यह भी जा रहा है कि अपराधियों की 10 गोली में से करीब छह गोली शर्मा के सीने में लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः लुधियाना : आरएसएस के स्वयंसेवक की गोली मारकर हत्‍या, सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो हमलावर

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, जिस समय अपराधी हिंदूवादी नेता विपिन शर्मा पर गोलियां बरसा रहे थे, उस समय उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमेरे में कैद हो रही थी. जिले के पुलिस आयुकत एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि विपिन शर्मा हिंदू संगठन से जुड़े थे आैर उन्होंने आतंकवाद आैर खालिस्तान के खिलाफ कर्इ बार भाषण भी दिया था. उन्होंने बताया कि शर्मा केबल का काम करते थे. संभव है कि उनकी हत्या कारोबारी रंजिश में की गयी हो.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, विपिन शर्मा ने पिछले साल आॅपरेशन ब्ल्यू स्टार की बरसी पर आतंकवाद का पुतला जलाने के बाद उसका फोटो फेसबुकर पर अपलोड किया था. उसी समय से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. सोमवार की सुबह भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि हिंदूवादी संगठन से जुड़े होने के कारण विपिन शर्मा इलाके में जागरण भी करवाते थे. दो दिन पहले भी उन्होंने जागरण करवाया था. बताया जा रहा है कि बीते कर्इ दिनों से अनजान आदमियों की आेर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, मगर उन्होंने कभी इसकी परवाह नहीं की थी.

पुलिस का कहना है कि उन्होंने पुलिस में इसकी कभी शिकायत भी दर्ज नहीं करायी थी. पुलिस आयुक्त श्रीवास्तव का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें