36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाब के फजिल्का में गैंगरेप की शिकार नाबालिग की अत्यधिक रक्तस्राव से मौत, प्राथमिकी

फजिल्का : पंजाब के फजिल्का जिले के जलालाबाद में गैंगरेप का शिकार हुई एक 16 साल की लड़की की मौत हो गयी है. उसकी मौत के बाद घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गैंगरेप की घटना के बाद से उसकी स्थिति बहुत गंभीर बनी हुई थी. लालू प्रसाद […]


फजिल्का :
पंजाब के फजिल्का जिले के जलालाबाद में गैंगरेप का शिकार हुई एक 16 साल की लड़की की मौत हो गयी है. उसकी मौत के बाद घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गैंगरेप की घटना के बाद से उसकी स्थिति बहुत गंभीर बनी हुई थी.

लालू प्रसाद यादव पहुंचे रांची, सीबीआई कोर्ट में आज होंगे पेश, अन्य सभी आरोपित भी होंगे पेश

गत 25 अक्तूबर को जब वह स्कूल से वापस लौट रही थी, तो तीन लड़कों ने उसे रोक लिया और पास के खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

घटना के बाद लड़की के शरीर से अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा था, जिसके कारण कल उसकी मौत हो गयी. लड़की 11वीं की छात्रा थी. गैंगरेप के संबंध में उसके परिवार वालों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी. लेकिन जब लड़की की मौत हो गयी, तो मामला दर्ज कराया गया. लड़की की मां की शिकायत पर एक नाबालिग और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ट्रेनों की लेट-लतीफी पर लगेगा ब्रेक, एक नवंबर से नया Time Table जारी करेगा रेल मंत्रालय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें