37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली : दो साल के मासूम के सामने मां को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

नयी दिल्ली : दिन प्रतिदिन देश की राजधानी दिल्ली असुरक्षित होती जा रही है. जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह गुरुद्वारे से लौट रहे परिवार की कार पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक महिला की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने एक परिवार का कार से पीछा किया और महिला […]

नयी दिल्ली : दिन प्रतिदिन देश की राजधानी दिल्ली असुरक्षित होती जा रही है. जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह गुरुद्वारे से लौट रहे परिवार की कार पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक महिला की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने एक परिवार का कार से पीछा किया और महिला को गोली मार दी. पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि वारदात लेनदारी में हुए मतभेद के कारण हुई है. घटना दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके की बतायी जा रही है.

महिला अपने परिवार के साथ नानक प्याऊ गुरुद्वारे से घर वापस आ रही थी. बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर फायरिंग कर दी. वारदात के बाद महिला को फौरन रोहि‍णी के सरोज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया. महिला रोहिणी सेक्टर 15 की रहने वाली थी. शालीमार बाग थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने बताया कि पहली नजर में वारदाता की वजह पैसे की लेनदेन नजर आ रही है.

खबर के अनुसार कार में पति-पत्नी और दो साल का मासूम बच्चा था. गोली महिला की गर्दन में लगी जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक महिला का नाम प्रिया मेहरा है जिसकी उम्र करीब तीस साल है. महिला के पति पकंज मेहरा का आरोप है कि उनके ऊपर कर्ज लौटाने का काफी दबाव था. पंकज मेहरा पहाड़गंज में कारोबार करते हैं. वे पहाड़गंज में किंग बार के मालिक हैं. प्रिया मेहरा हाउस वाइफ थीं.

बताया जा रहा है कि महिला के पति ने पांच लाख रुपये सोनीपत के एक शख्स से उधार लिये थे. उसके बाद ब्याज दर बढ़ाकर चालीस लाख रुपये बना दिये गये. पुलिस को शक है कि उसी मामले में हत्या की गयी है. पंकज ने बताया कि महिला को गोली मारने के बाद बदमाशों की रिवाल्वर में गोली फंस गयी जिसके कारण वे उनपर गोली नहीं चला सके. पंकज के अनुसार बदमाशों का इरादा पूरे परिवार को खत्म करने का नजर आ रहा था.

राजधानी दिल्ली में तीन दिनों के अंदर यह पांचवीं हत्या की वारदार हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें