27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अहमद पटेल ने निभाई ”दोस्ती ”, शरद का मंच किया साझा और मोदी-शाह पर जमकर बरसे

नयी दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड के असंतुष्ट माने जा रहे नेता शरद यादव ने आज दिल्ली में साझी विरासत बचाओ सम्मेलन किया, जिसमें देश केकई दिग्गज विपक्षी नेता पहुंचे और शरद के पक्ष में अपना समर्थन जताया. पर, इस मंच पर कांग्रेस अध्यक्षसोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का पहुंचना बेहद खास बन […]

नयी दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड के असंतुष्ट माने जा रहे नेता शरद यादव ने आज दिल्ली में साझी विरासत बचाओ सम्मेलन किया, जिसमें देश केकई दिग्गज विपक्षी नेता पहुंचे और शरद के पक्ष में अपना समर्थन जताया. पर, इस मंच पर कांग्रेस अध्यक्षसोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का पहुंचना बेहद खास बन गया. अहमद पटेल ने हाल ही मेंभाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जबरदस्तमोर्चाबंदी के बावजूद अपने जीवन का सबसेमुश्किल राज्यसभा चुनाव जीता है. इस जीत पर शरद यादव ने ट्वीट कर अहमद पटेल को न सिर्फ बधाई दी थी, बल्कि उनके साथ अपने रिश्ते की गर्मजोशी दिखाने के लिएसाथ-साथ का एकफोटो भी ट्वीट किया था.

दिल्ली के रफी मार्ग स्थितकंस्टीट्यूशन क्लब में आयोजितविरासत बचाओ सम्मेलनमें पहुंचेअहमद पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी पर जम कर हमला बोला. अहमद पटेल ने कहा कि आज देश को सिर्फ दो लोग चला रहे हैं. एक पीएम औरडी फेक्टो पीएम. उन्होंने कहा कि कोई एजेंसी बाकी नहीं है, जिसका दुरुपयोग नहीं किया है.

वहीं, शरद यादव ने अंत में अपने संबोधन में कहा कि लोगों को चिंता थी कि कहीं मैं खिसक न जाऊं, मंत्री सेसंत्री न बन जाऊं. उन्होंने कहा किहिंदुस्तान और विश्व की जनता जब खड़ी होती है तो कोई हिटलर भी उससे जीत नहीं सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें