37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यौन उत्पीड़न की शिकार अभिनेत्री का नाम लेना कमल हसन को पड़ा भारी, अब मांगेंगे माफी

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने उस मलयाली अभिनेत्री की पहचान सार्वजनिक करने पर अभिनेता कमल हासन से माफी मांगने को कहा, जिसका केरल में अपहरण के बाद चलती कार में यौन उत्पीड़न किया गया था. कुमारमंगलम ने कहा कि अभिनेता को पत्र भेजकर कहा गया है कि वह माफी मांगें […]

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने उस मलयाली अभिनेत्री की पहचान सार्वजनिक करने पर अभिनेता कमल हासन से माफी मांगने को कहा, जिसका केरल में अपहरण के बाद चलती कार में यौन उत्पीड़न किया गया था. कुमारमंगलम ने कहा कि अभिनेता को पत्र भेजकर कहा गया है कि वह माफी मांगें या अपना बयान वापस लें.

इस खबर को भी पढ़ेंः कमल हासन ने कटप्पा को अच्छा इनसान बताया

अभिनेता हासन ने ट्वीट किया कि वह माफी मांगने को तैयार हैं, लेकिन आप वकील को दंडित कर रहे हैं और अपराधियों को छोड रहे हैं. अभिनेता कमल हासन ने पिछले बुधवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में फिल्म उद्योग में महिलाओं की सुरक्षा के सवाल पर अभिनेत्री का नाम ले लिया था. यह कहे जाने पर कि यौन उत्पीड़न पीड़ितों की पहचान सार्वजनिक नहीं की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि मैंने यदि नाम ले लिया है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आपने उसका नाम सभी जगह लगा दिया है. नाम नहीं छुपाइये, क्योंकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यदि आप उसे द्रौपदी कहना चाहते हैं, उसे द्रौपदी कहिये. उसे ‘एक महिला ‘ नहीं कहिये. कुमारमंगलम ने कहा कि अभिनेता का बयान ‘वीआईपी, बड़े लोगों….चाहे वे राजनीति में हों या नहीं… के बीच ‘पितृसत्तात्मक मानसिकता’ का खुलासा करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें