27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोली मारो बयान पर अनुराग ठाकुर की मीडिया को नसीहत, जानिए क्या कहा

मैने ऐसा क्या कहा, ये आप लोग बिलकुल झुठ बोल रहे है

चंडीगढ़ :उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद सभी विपक्षी पार्टियों ने अनुराग ठाकुर के गोली मारो बयान की कड़ी निंदा और भाजपा पर निशाना साधा. केद्रींय वित्त राज्य मंत्री अनुराग रविवार को चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता के दौरान अपने विवादित गोली मारो बयान पर कन्नी काट गए, पत्रकारों ने जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान उनके भड़काऊ बयान पर सवाल किया तो इस पर अनुराग ठाकुर चुप्पी साधते नजर आए और मीडिया को नसीहत दे डाली.

पत्रकार वार्ता में अनुराग ने कहा ‘ मैने ऐसा क्या कहा, ये आप लोग बिलकुल झूठ बोल रहे है. इसलिए मे तभी कहता हूं मीडिया की जानकारी जितनी है. पहली अपनी जानकारी में सुधार किजिए, मामला कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा नहीं बोल रहा. आपको पूरी जानकारी रखनी चाहिए आधी जानकारी किसी के लिए भी घातक है. वह मीडिया का दुष्प्रचार हो या किसी और का हो. आपको मुझे लगता है जानकारी पूरी होनी चाहिए.

क्या था मामला

दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान अनुराग ठाकुर ने देश के गद्दारों को गोली मारो.. एक विवादित बयान दिया था. जिस पर खूब सियासत हुई थी और विपक्ष भी अनुराग ठाकुर के बयानों पर हमलावर रहा था. वही भाजपा के नेता अनुराग ठाकुर के बयानों का बचाव करते दिखे. वहीं दिल्ली हाई कोर्ट ने हाल ही में दिल्ली पुलिस को राष्ट्रीय राजधानी में कथित रूप से हिंसा भड़काने के मामले में तीन प्रमुख नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के कड़े निर्देश दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें