31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Happy Propose Day 2020: दिल की बात कहने का ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा?

Happy Propose Day 2020: वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन, यानी 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है. अगर आपको किसी से मोहब्बत है और उसे यह बात बताना चाहते हैं, तो बिना देर किये इस दिन मौके पर चौका मारते हुए उन्हें प्रपोज कर डालिए. अगर आप पहले ही किसी को प्रपोज कर चुके […]

Happy Propose Day 2020: वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन, यानी 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है. अगर आपको किसी से मोहब्बत है और उसे यह बात बताना चाहते हैं, तो बिना देर किये इस दिन मौके पर चौका मारते हुए उन्हें प्रपोज कर डालिए. अगर आप पहले ही किसी को प्रपोज कर चुके हैं और रिलेशनशिप में हैं तो उन्हें एक अच्छी और यादगार सी डेट पर ले जायें.

प्रपोज डे के मौके पर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. एक-दूसरे को बताते हैं कि उन्हें उनका साथ कैसा लगता है. रोज डे मनाने के बाद लवर्स प्रपोज डे मनाने को तैयार हैं. कैसे अपने पार्टनर को प्रपोज कर उन्हें स्पेशल फील कराया जाये. यही नहीं, इसके लिए कई उत्साही युवा तो पहले से प्लान बना चुके होते हैं.

कुछ लोग अपने पार्टनर को स्पेशल गिफ्ट देकर प्रपोज करना चाहते हैं, तो कुछ इस खास मौके पर पार्टनर को रिंग पहनाकर प्रपोज करते हैं. कुछ युवा अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए इंटरनेट से अलग-अलग तरह के आइडियाज भी लेते हैं.

दिल की बात बताने का सबका अपना अलग तरीका होता है. कोई शायरी से अपने दिल का हाल जाहिर करता है तो कोई प्रपोज डे के मैसेज भेज प्यार जताता है.

ऐसे प्रपोज कर दिल में उतर जायेंगे

  • आप अपने लव इंट्रेस्ट की पसंद के केक या चॉकलेट में रिंग छिपा कर गिफ्ट कर दें. यह रिंग पाना उनके लिए एक यादगार सरप्राइज होगा.
  • एक वीडियो तैयार करें, जिसमें उनके लिए आपके दिल का हाल बयां हो. इस वीडियो को फेसबुक, व्हाट्सऐप या यूट्यूब पर पोस्ट कर दीजिए. आपका यह वीडियो उनका दिल छू लेगा.
  • आप एक छोटा सा ऑडियो रिकॉर्ड कर भी उन्हें प्रपोज कर सकते हैं. यह ऑडियो मैसेज सुनते ही उन्हें स्पेशल फील होगा.
  • आप अपने पार्टनर को एक टी-शर्ट पर अपने दिल की बात प्रिंट करा के गिफ्ट कर दें. इस टी-शर्ट के जरिये आप अपने पार्टनर को प्यार का एहसास करा सकते हैं.

कहना यही है कि प्रेम के ढाई अक्षर में बड़ी शक्ति होती है. अगर सच्चे दिल से और पूरी शिद्दत से आप किसी को चाहते हैं और अपनी बात कहते हैं, तो आपका साथी आपसे कभी दूर नहीं होगा. तो आप भी आजके दिन उन्हें अपने दिल की बात कह दें. इसके लिए हमारी ओर से शुभकामनाएं.

प्यार का कैलेंडर याद रखने के लिए बताते चलें कि प्रपोज डे के बाद चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे और वैलेंटाइन डे आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें