1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tv actor rajesh kumar revelation that bihar lalu prasad yadav wife rabri devi made me realise i am famous know connection bud

'राबड़ी देवी से मिलने के बाद एहसास हुआ मैं स्‍टार बन गया हूं', साराभाई वर्सेज साराभाई एक्‍टर का खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rajesh kumar and Rabri Devi
rajesh kumar and Rabri Devi
photo: twitter

टीवी एक्‍टर राजेश कुमार सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. अपने बीस साल के करियर में लगभग 40 से ज्‍यादा शोज किए हैं. एक्‍टर ने कुछ लोकप्रिय किरदार निभाए हैं जिनमें साराभाई वर्सेज साराभाई, खिचड़ी और बा बहू और बेबी जैसे सीरियल्‍स में काम किया है. फिलहाल राजेश अपने नए लॉन्च किए गए शो 'एक्सक्यूज़ मी मैडम' में सनम के किरदार से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी से जुड़ा एक किस्‍सा शेयर किया.

क्या आप जानते हैं स्टारडम के अपने इतने लंबे सफर में राजेश को पहली बार ऐसा कब लगा कि वह एक फेमस इंसान हैं? जी हां इसका कनेक्‍शन राबड़ी देवी है. हाल ही में स्‍पॉटब्‍वॉय से खास बातचीत में राजेश ने बताया कि राबड़ी देवी से मिलने के बाद उन्‍हें इस बात का एहसास हुआ कि वह फेमस हैं.

राजेश कुमार ने इंटरव्‍यू में कहा,' जिस पल मुझे इस बात का एहसास हुआ था कि मैं फेमस हूं, वह समय मेरे लिए यादगार है. मैं सुब्रत रॉय (सहारा अध्यक्ष) के बेटे की शादी में गया था, क्योंकि सीरियल Kkusum की मेरी को-स्‍टार की उनसे शादी हो रही थी. मुझे याद है कि मैं बस हॉल से बाहर आया और मैं वीवीआईपी लाउंज में था जहाँ सभी सेलिब्रिटी और राजनेता मौजूद थे.'

उन्‍होंने आगे बताया,' मैं उस समय अकेला खड़ा था और मैंने लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को वहां देखा. अचानक राबड़ी जी ने मुझे हाथ हिलाकर बुलाया- ऐ इधर आओ सुनो. मुझे विश्‍वास नहीं हुआ कि वह मुझे बुला रही हैं. मैंने उनके पास जाकर कहा- जी. तो वह कहती हैं,' तुम कुसुम का भाई बनता है न तुम्‍हारा नाम शशांक है न? और अंदर जिस लड़की की शादी हो रही है वही तुम्‍हारी बीवी बनती है न सीरियल में? मैंने कहा- हां हां. इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि अब मैं फेमस हो गया हूं."

बिहार के रहनेवाले राजेश कुमार फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं. उन्‍होंने एक महल हो सपनों का से टीवी की दुनिया में डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने एक के बाद एक कई सीरियल्‍स में काम किया है. वह टीवी की जानामाना चेहरा है. राजेश कुमार अपनी दमदार एक्टिंग से लगातार ही लोगों का दिल जीत रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें