1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show to pay tribute to frontline warriors this weekend kapil ask doctor about his first operation see epic reply video div

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने डॉक्टर से पूछा पहले ऑपरेशन का अनुभव, तो मिला ये जबरदस्त जवाब... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
twitter

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर मुफ्पजल लकड़ावाला (Dr Muffazal Lakdawala) और डॉक्टर गौतम भंसाली (Dr Gautam Bhansali) के साथ-साथ उनकी टीम का भी स्वागत किया जाएगा. शो के दौरान कपिल शर्मा दोनों से कई मजेदार सवाल पूछते है. शो से जुड़ी कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें डॉक्टर्स अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें बता रहे है.

'द कपिल शर्मा शो' में तमाम हंसी-मजाक के बीच ये डॉक्टर्स कोविड-19 से संघर्ष का अनुभव बताएंगे, जिसमें उनके परिवारों की प्रतिक्रिया, खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए बरती गईं सावधानियां और ऐसी ही बहुत-सी बातों पर चर्चा होगी. वहीं, शो के दौरान कपिल डॉक्टर से उनके पहले ऑपरेशन के अनुभव के बारे में पूछते हैं. इसपर डॉक्टर बताते है, "मरीज ने इतने भगवानों को याद कर लिया था कि बस इस डॉक्टर से बचा लो."

भारती सिंह डॉक्टर्स से पूछती हैं, आप लोगों की शराब भी छुड़वाते हो. इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि हां छुड़वाते हैं. तभी भारती सिंह सवाल पूछती हैं, "यह बता दो कि शराब छुड़वाकर रखते कहां हो." भारती की बातें सुनकर सभी खूब हंसने लगते है. इस खास मौके पर इन सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के स्वागत में बजाई गई तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट भी कम लग रही थी.

द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड़ में सलीम-सुलेमान ने बताया था कि उन्होंने चक दे इंडिया गाने को कैसे तैयार किया. सुलेमान ने बताया था कि हमने काफी गहराई से इस गाने पर काम किया, लेकिन प्रोड्यूसर्स को यह गाना पसंद नहीं आया. इसके बाद हमने इस गाने के करीब 7-8 वर्जन बना दिए. उसी वक्त सुलेमान ने मुझसे कहा, 'कोशिश करते हैं... कुछ करते हैं... कुछ करते हैं... और इस तरह 'कुछ करिए... कुछ करिए' बन गया। हमने उसी वक्त इस फिल्म के लेखक जयदीप साहनी से संपर्क किया, जिन्होंने इस लाइन से हमारी मदद की - 'कुछ करिए... कुछ करिए... नस नस मेरी खोले. उसके बाद जो हुआ वो इतिहास बन गया!

लॉकडाउन के बाद शो के पहले एपिसोड के गेस्‍ट सोनू सूद बने थे. वहीं, शो के एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपनी टीम के लोगों और उनके परिवारवालों का स्‍वागत किया था. शो में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा नजर आये थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें