1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah becomes the most watched show post lockdown beats kundali bhagya

TMKOC: सबसे ज्‍यादा देखे जानेवाला शो बना 'तारक मेहता', जानें कौन से नंबर पर कौन सा सीरीयल...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taarak mehta
taarak mehta
photo: instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस हफ्ते की टेलीविजन रेटिंग ने वाकई हैरान किया है. सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरीयल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) को तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा ने पछाड़ दिया है. 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लॉकडाउन के बाद सबसे ज्‍यादा देखा जानेवाला सीरीयल बन गया है. इसकी हल्के फुल्के कॉमेडी ने दर्शकों को महामारी के बीच हंसना सिखाया.

इसके बाद रूपाली गांगुली द्वारा अभिनीत डेली सोप 'अनुपमा' है. यह शो अनुपमा और उसके परिवार से जुड़ा है, जो खुद को पाने के लिए एक नयी यात्रा पर निकलती है. कुछ ही हफ्तों के भीतर शो की सफलता सराहनीय है. शो में उनके किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है.

वहीं धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का सीरीयल 'कुंडली भाग्य' तीसरे स्थान पर खिसक गया है. यह हैरान करनेवाला है क्‍योंकि यह सीरीयल पिछले कुछ समय से टॉप पर बना हुआ था. चौथा स्थान सीरीयल शक्ति-अस्तित्व के एहसास की ने ले लिया गया है. शो की नयी कहानी और इसके ट्विस्‍ट लोगों को पसंद आ रहा है. इसके बाद पांचवें स्थान पर छोटी सरदारनी है.

सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बैरिस्टर बाबू' जैसे शो अब अपने प्लॉट में बदलाव के बावजूद टॉप फाइव में नहीं हैं. वे क्रमशः छठे और सातवें स्थान पर हैं. यहां तक कि खतरों के खिलाड़ी जो आमतौर पर हर सीजन में सबसे ज्यादा देखा जाता है, नंबर आठ पर है. इसके बाद क्रमशः नौ और दस नंबर पर कुमकुम भाग्य और श्री कृष्ण हैं.

वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में अंजली भाभी (Anjali) की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता (Neha Mehta) आनेवाले दिनों में शो का हिस्‍सा नहीं होंगी. स्‍पॉटब्‍वॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा, नेहा मेहता ने अपना निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है. वह अब सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं. कहा तो यह भी जा रहा है अंजली भाभी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर नहीं आएंगी.

बता दें कि नेहा शो के साथ तब से जुड़ी हैं जब से यह शो शुरू हुआ और इस सीरीयल में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया. नेहा शो में तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभा रही हैं. जो एक डायटीशियन की भूमिका में हैं और तारक के लिए डाइट भोजन बनाती रहती हैं जिससे वह काफी परेशान भी होते हैं. हालांकि दोनों की केमिस्‍ट्री फैंस को खूब पसंद आती है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें