1. home Home
  2. entertainment
  3. sunil grover expressed his desire to work with kapil sharma again in the kapil sharma show slt

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने की जताई इच्छा! शो को लेकर कही ये बात

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है. हालांकि अब दोनों के रिश्ते सुधरते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक अवॉर्ड शो में सुनील ने कहा कि अगर उन्हें अच्छा किरदार मिले तो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने की जताई इच्छा
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने की जताई इच्छा
instagram

टीवी का सबसे चर्चित शो 'द कपिल शर्मा' को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की मजेदार जोड़ी को हर कोई मिस करता है. शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी का रोल निभाते थे, जो दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स में भी काफी फेमस था. बाद में वह द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में नजर आए.

हालांकि 2017 में दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था. तबसे दर्शक गुत्थी का इंतजार करते हैं. लेकिन जैसा कि कहते है ना वक्त हर जख्म भर देता है, वहीं इन दोनों के साथ भी हुआ. हाल ही में एक अवॉर्ड शो में सुनील ग्रोवर पहुंचे थे. जहां इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा द कपिल शर्मा शो में अगर उन्हें अच्छा किरदार मिले तो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

जानकारी के मुताबिक इसी शो में सुनील ग्रोवर ने रैपिड फायर राउंड खेला. इस दौरान सवाल-जवाब के बीच पूछा कि किस एक्टर को लॉफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए, तो सुनील ने कपिल शर्मा का नाम लिया. जिसके बाद से फैंस लगातार ऐसा क्यास लगा रहे हैं, कि जल्द दी दोनों को साथ काम करते हुए देखा जाएगा.

इस दौरान सुनील से यह भी पूछा गया कि क्या वह दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे ? जिसपर उन्होंने कहा, अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर किया जाता है तो कपिल के साथ जरूर काम करेंगे. उन्होंने कहा शो के दौरान मुझे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. कई सारे शानदार पल है, याद करने के लिए.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' मूवी में नजर आए थे, जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. सुनील ने छोटे पर्दे पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार में दर्शकों को खूब हंसाया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें