1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari latest photoshoot with son reyansh in white shirt goes viral kasautii zindagi kay actress looking gorgeous fan says this palak tiwari pool photos sry

Shweta Tiwari ने बेटे के साथ मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीर, व्हाइट शर्ट में खूबसूरत दिखीं हसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari की बेटे के साथ फोटो हो रही है वायरल
Shweta Tiwari की बेटे के साथ फोटो हो रही है वायरल
instagram

कसौटी जिंदगी की से फेमस हुए एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, इसके अलावा वो अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश के साथ भी फोटो शेयर करती नजर आती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर श्वेता की कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपने बेटे के साथ झूले पर मस्ती कर रही हैं. श्वेता ने इन फोटो का कैप्शन दिया है- Blissful! श्वेता का मातृत्व तस्वीरों के जरीए साफ झलक रहा है. इन तस्वीरों में श्वेता ने चेक शर्ट पहना है, जिसमें वो काफी हसीन लग रही हैं. श्वेता 40 की हैं, पर लगता नहीं हैं कि वो दो बच्चों की मां हैं.

फैंस कमेंट्स के जरीए श्वेता की तस्वीरों

श्वेता की ढेर सारी फैन फॉलोविंग है, जिसका फायदा उन्हें सोशल मीडिया पर भी मिलता है. इंस्टग्राम पर उनके 19 लाख 5 हजार 931 फैंस हैं. श्वेता जब भी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती हैं, तो फैंस उनपर अपने कमेंट्स की बारिश करते हैं. इस बार बेटे रेयांश के साथ फोटो शेयर करने के बाद उनकी तस्वीर पर फैंस के ढेर सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ब्यूटिफुल मदर, वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है हॉटेस्ट मॉम एवर. श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग बल्कि खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. यह अदाकारा वेस्टर्न वेअर में जितनी अच्छी लगती है, उतनी ही सुंदर ट्रडिशनल वेअर में भी लगती है.

दुश्मन शो से किया था श्वेता ने डेब्यू

श्वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो दुश्मन से की थी. सीरियल कसौटी जिंदगी की ने उन्हें पहचान दिलाई थी. श्वेता तिवारी इसके अलावा बिग बॉस के सीजन 4 की विनर रह चुकी हैं. वहीं, उन्होंने नच बलिए, इस जंगल से मुझे बचाओ जैसे रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बेगूसराय, मेरे डैड की दुल्हन जैसे शो से श्वेता ने आगे भी प्रसिद्धि पाई.

विवादों में रही पर्सनल लाइफ

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और 8 अक्टूबर 2000 को दोनों की बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ. लेकिन शादी के 9 साल बाद वर्ष 2007 में श्वेता ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी.

श्वेता की बेटी पलक भी करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें