1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari daughter palak tiwari talks about nepotism says unka haq banta hai bud

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भाई-भतीजावाद पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पेरेंट्स का हक होता है कि...

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है. उन्होंने भाई-भतीजावाद की बहस में एंट्री करते हुए कहा कि माता-पिता अपने बच्चों के जीवन को आरामदायक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari
Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है. उन्होंने भाई-भतीजावाद की बहस में एंट्री करते हुए कहा कि माता-पिता अपने बच्चों के जीवन को आरामदायक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उन्होंने कहा कि यह पेरेंट्स का अधिकार है कि वे अपने बच्चों को प्रदान करें. लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने पूछा कि क्या यह उचित होगा यदि माता-पिता उनकी माँ श्वेता तिवारी की तरह, 'अपनी बेटी को कुछ नहीं देते'.

शायद कभी-कभी उनकी अनदेखी की जाती है

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि बाहरी लोग हाशिए पर हैं और एक मायने में यह सच है, शायद कभी-कभी उनकी अनदेखी की जाती है. लेकिन आप जानते हैं कि समान विपक्ष हैं जो मैं किसी ऐसे व्यक्ति से संबंधित होने के बारे में कहूंगी जिसने इसे बनाया है. किसी और चीज से ज्यादा, उन्होंने जो बनाया है उसे जीने का दबाव और दर्शकों का उनके लिए प्यार.”

मैं उसका बहुत छोटा हिस्सा हूं

पलक तिवारी ने आगे कहा, "मुझे पता है, कि मैं चाहे कुछ भी करूं, लोग हमेशा यही सोचेंगे कि मेरी माँ बेहतर है और यह कुछ ऐसा है मैंने अपने जीवन में कभी खंडन नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी क्योंकि वह बेहतर है. मैं उसका बहुत छोटा हिस्सा हूं. इसलिए मुझे जहां वह है वहां बढ़ने में मुझे बहुत समय लगेगा. लेकिन साथ ही मेरी मां को छोटी उम्र से ही अपने जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ा था.”

उनका हक बनता है की वो अपने बच्चों को प्रदान करें

उन्होंने यह भी कहा, "एक बात जो मैं वहां रखना चाहती हूं, लोग इसे स्वीकार कर सकते हैं या नहीं. लोग, जिन्होंने मेरी माँ की तरह बहुत काम किया है, जो कुछ भी नहीं, कुछ भी नहीं से आई हैं और उन्होंने अपने तरीके से काम किया है. क्या यह उचित होगा, यदि उसमें से उसने अपनी बेटी को कुछ नहीं दिया? उसका वह सब काम व्यर्थ चला गया है. आपके माता-पिता ऐसा इसलिए करते हैं ताकि वे अपने बच्चों के लिए अधिक आरामदायक जीवन जी सकें. उन्होंने इतनी मेहनत की है. उनका हक बनता है की वो अपने बच्चों को थोड़ा प्रदान करें. आप उनसे यह नहीं छीन सकते."

इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पलक तिवारी

पलक ने अब तक कुछ म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है और अपनी पहली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. श्वेता तिवारी एकता कपूर की कसौटी जिंदगी की में अभिनय करने के बाद प्रसिद्ध हुईं. उन्होंने परवरिश, बाल वीर, बेगूसराय और मेरे डैड की दुल्हन जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया. उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 4 और कॉमेडी सर्कस का नया दौर जीता. पलक ने बिजली बिजली में सिंगर हार्डी संधू के साथ अभिनय किया है. वह आदित्य सील के साथ लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो मांगता है क्या का भी हिस्सा हैं. वह इसी साल कुछ समय के लिए रोजी: द केसर चैप्टर के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें