1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 internet sensation faisal shaikh to participate in stunt based reality show bud

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों से खेलते नजर आयेंगे इंटरनेट सनसनी मिस्टर फैसू, बोले- रोमांच के लिए तैयार हूं

मिस्टर फैसू के नाम से भी जाना जाता है, जल्द ही स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Faisal Shaikh
Faisal Shaikh
instagram

इंटरनेट सनसनी फैसल शेख (Faisal Shaikh) जिन्हें सोशल मीडिया की दुनिया में मिस्टर फैसू के नाम से भी जाना जाता है, जल्द ही स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो इस शो में हिस्सा लेने के लिए खासा उत्साहित हैं.

मिस्टर फैसू ने कही ये बात

शो के बारे में बात करते हुए फैसल ने डीएनए से खास बातचीत में कहा, "सोशल मीडिया सुपरस्टार होने से लेकर अब खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने तक, यह एहसास अपने आप में अथाह है." शो के होस्ट रोहित शेट्टी के बारे में उन्होंने कहा, "सर्वशक्तिमान के साथ स्क्रीन साझा करना एक्शन, रोहित शेट्टी और उनके मेंटरशिप के तहत एडवेंचर्स करना मैं शो में देख रहा हूं. मैं इस सीजन में आने वाले थ्रिल, एक्शन और रोमांच के लिए तैयार हूं.”

शो में शामिल हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट

शो के कंटेस्टेंट नए रोमांच के लिए केपटाउन जाने के लिए तैयार हैं. शो के बाकी कंटेस्टेंट्स में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, चेतना पांडे, शिवांगी जोशी, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई नाम शामिल हैं. इसके अलावा भी कई और कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं जिनपर मुहर लगना बाकी है.

शिवांगी जोशी का पहला रियेलिटी शो होगा

कलर्स टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बारे में अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए शिवांगी जोशी ने बॉलीवुडलाइफ से खास बातचीत में कहा, "खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं. यह शो मेरे डर को दूर करने के लिए एक अच्छा मंच होगा और मेरी क्षमताओं का परीक्षण करें. मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने के लिए उत्सुक हूं. मुझे यकीन है कि वह मेरे लिए बहुत प्रेरणा लेकर आएंगे."

इन शोज में नजर आ चुकी हैं शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी ने बालिका वधू 2 में आनंदी जोशी की प्रमुख भूमिका निभाई थी. यह शो बालिका वधू का रीबूट संस्करण था जिसमें दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने बेहद सफल कलर्स टीवी शो में नायिका आनंदी की भूमिका निभाई थी. शिवांगी अन्य शो जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, खेलती है जिंदगी आंख मिचोली, बेगूसराय जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहनेवाली एक्ट्रेस हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें