20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनShubman Gill क्रिकेट के बाद म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर! इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, देखें PHOTOS

Shubman Gill क्रिकेट के बाद म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर! इस हसीना संग लड़ाएंगे इश्क, देखें PHOTOS

Shubman Gill Music Video: क्रिकेटर शुभमन गिल अपनी शानदार बल्लेबाजी से लगातार फैंस का दिल जीतते हैं. वर्ल्ड कप में धुआंधार पारी खेलने के बाद अब क्रिकेटर एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं. जी हां शुभमन को राघव शर्मा और अवनीत कौर के साथ स्पॉट किया गया.

Shubman Gill Music Video: इन दिनों जो सेलेब्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, उनमें से एक हैं भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल. इस तेजतर्रार खिलाड़ी के लिए 2023 बहुत अच्छा रहा. जहां क्रिकेट ग्राउंड में उन्होंने वर्ल्ड कप में अपनी दमदार पारी से सभी का दिल जीत लिया. वहीं मैदान के बाहर वह सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में थे. हालांकि कॉफी विद करण के काउच पर सारा अली ने ये क्लियर कर दिया कि उन्होंने क्रिकेटर को कभी डेट ही नहीं किया. जिसके बाद फैंस को ये भरोसा हो गया कि वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों स्टार्स में से अबतक किसी ने इसपर कुछ भी नहीं कहा है. अपने अच्छे लुक्स के कारण, शुभमन गिल की फीमेल फैन-फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. यह हैंडसम क्रिकेटर कुछ अच्छे ब्रांड्स का चेहरा भी बन चुका है. सोनम बाजवा के साथ इंटरव्यू के बाद भी शुभमन गिल ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. अब ऐसा लगता है कि स्टार एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे.

क्या शुभमन गिल करेंगे म्यूजिक वीडियो?

शुभमान गिल को लंदन में राघव शर्मा, अवनीत कौर और अंशुल गर्ग के साथ देखा गया था. स्टार्स की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटोज में सभी ने सर्दियों की ठंड के लिए मफलर, टी-शर्ट और डेनिम पहन रखे थे. राघव शर्मा के साथ अवनीत कौर भी हैं. जैसा कि हम जानते हैं, दोनों की डेटिंग की अफवाहें चल रही है. इसके अलावा क्रिकेटर ने ब्लू जींस के साथ ओवरकोट पहन रखा है. साथ ही गले में मफलर लटकाया हुआ है. इन तसवीरों को देखकर फैंस अटकले लगा रहे हैं कि हो सकता है कि किसी म्यूजिक वीडियो की खिचड़ी पक रही हो. इसलिए तो हीरो-हीरोइन और कास्टिंग डायरेक्टर भी साथ में दिख रहे हैं. जैसा कि हम जानते हैं, शुभमन को म्यूजिक वीडियो का क्रेज है और पंजाबी गानों का अपना अलग ही शौक है.

https://www.instagram.com/p/C0cD0UVpiQS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f90f621c-f1b2-46ac-93c3-d508cf42c7bd&img_index=1

शुभमन गिल की वायरल फोटोज पर फैंस का रिएक्शन

शुभमन की फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, ”अवनीत कौर के साथ.. जल्दी वहां से हटो, सारा तेंदुलकर ने देख लिया तो आपको मनाने में काफी ज्यादा मेहनत लग जाएगी.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”हे भगवान ये क्या हो रहा है गिल के दिमाग में क् चल रहा है… वो बॉलीवुड में तो नहीं जाना चाहता.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”शुभमन गिल आप क्रिकेट में ही बेस्ट हो… क्यों ऐसे लाइन में जाना चाहते हो… कुछ तो हमारा भी सोचो.” एक फैन ने लिखा, ”जल्द ही खुशखबरी आने वाली है… आइपीएल से पहले हम म्यूजिक वीडियो में अपने फेवरेट स्टार को देखेंगे.”

शुभमन गिल इन प्रोजेक्ट्स का रहे हैं हिस्सा

शुभमन गिल ने अपनी शुरुआत तब की जब उन्होंने नवीनतम स्पाइडर-मैन फिल्म में पवित्र प्रभाकर के कैरेक्टर को अपनी आवाज दी. आईपीएल स्टार सुपरहीरो का बहुत बड़ा फैन है. उन्होंने कहा है कि टोबी मैगुइरे उनके पसंदीदा स्पाइडर-मैन हैं. यह युवा क्रिकेटर फिल्मों का भी बहुत बड़ा प्रशंसक है. ऐसी खबरें भी आईं कि शुभमन गिल का रश्मिका मंदाना पर बहुत बड़ा क्रश है. इसके बाद उन्होंने मीडिया से पूछा कि उन्होंने वास्तव में यह बयान कब दिया था. खैर, शुभमन गिल को म्यूजिक वीडियो में देखना मजेदार होगा. यह देखते हुए कि अवनीत कौर वहां हैं, हमें शायद शुभनीत की जोड़ी मिल सकती है!

Also Read: Sara Tendulkar नहीं बल्कि इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिदा हैं क्रिकेटर शुभमन गिल, करना चाहते हैं रोमांस
शुभमन गिल के बारे में ये बातें शायद होंगी आपको पता

  • शुभमन गिल का जन्म 8 सितंबर 1999 को फाजिल्का, पंजाब, भारत में हुआ था.

  • वह दाएं हाथ के टॉप क्रम के बल्लेबाज और सामयिक ऑफ स्पिनर हैं.

  • वह 2018 अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में भारत के लिए लीडिंग रन-स्कोरर थे, जिसे भारत ने जीता था.

  • शुभमन गिल को 2018 अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में छह मैचों में 372 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया.

  • उन्होंने जनवरी 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया.

  • फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शुभमन गिल का हाईएस्ट स्कोर 268 रन है, जो उन्होंने 2019 में तमिलनाडु के खिलाफ पंजाब के लिए बनाया था.

  • उन्हें 2018 आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा था.

  • गिल को 2019 आईपीएल में इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया था.

  • भारत के लिए अपने पहले टेस्ट मैच में, गिल ने दिसंबर 2020 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 45 और 35* रन बनाए.

  • गिल को 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज़ में चार मैचों में 259 रन बनाने के बाद प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ चुना गया था.

  • वह अपने शानदार स्ट्रोकप्ले के लिए जाने जाते हैं और उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ से की जाती है.

  • शुभमन गिल के पिता एक डॉक्टर हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं.

  • वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं और अपने बड़े भाई के साथ क्रिकेट खेलकर बड़े हुए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें