1. home Home
  2. entertainment
  3. sara ali khan reveals when she thought amrita singh ran a porn site and saif ali khan used abuses slt

Sara Ali Khan ने किया खुलासा! अब्बा सैफ अली खान देते हैं 'गाली' और मां अमृता सिंह चलाती हैं पोर्न साइट

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने माता-पिता को लेकर कई सनसनीखेज खुलासा किया है. सारा ने कहा उन्हें बचपन में लगता था कि सैफ अली खान और अमृता सिंह 'निगेटिव लोग' हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सारा अली खान का खुलासा
सारा अली खान का खुलासा
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतती है. अब सारा ने अपने माता-पिता को लेकर कई सनसनीखेज खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने अपने बजपन से जुड़े कई खुलासे किए हैं.

अभिनेत्री ने बताया कि बचपन में जब वह अपने माता-पिता की फिल्में देखती थी तो उन्हें काफी कंफ्यूजन होता था. उन्हें लगता था कि उनकी मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान दोनों 'निगेटिव लोग' हैं. उन्हें लगता था कि पिता सैफ अली खान सिर्फ गालियां देते हैं और मां अमृता एक पोर्न साइट चलाती हैं. दोनों रियल लाइफ में बुरे इंसान हैं.

दरअसल सारा ने बचपन में सैफ की फिल्म ओमकारा देखी थी. इस फिल्म में सैफ ने लंगड़ा त्यागी नाम के खलनायक की भूमिका निभाई थी. फिल्म में सैफ अजय देवगन, करीना कपूर खान, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबेराय नजर आए थे. वहीं उन्होंने मां अमृता सिंह की थ्रिलर फिल्म 'कलयुग' देखी थी.

सारा ने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि इन फिल्मों में उनके किरेदारों को देखकर ऐसा लगता था मानों वह दोनों गलत हैं. सारा ने आगे कहा, मैं सोचती थी कि अब्बा गलत भाषा का इस्तेमाल करते थे और मां पोर्न साइट चलाती है और यह बात उस वक्त बिल्कुल भी मजाकिया नहीं थीं.

सारा ने बताया कि फिल्म के लिए दोनों को बेस्ट एक्टर इन निगेटिव रोल में नॉमिनेट किया गया था, तो मैं हैरान रह गई थी. मुझे लगा ये क्या है और क्यों हो रहा है. हमेशा से ममा गर्ल रही हूं, मैं हमेशा से चीजों को ज्यादा जानने और हमेशा प्रेरित रहने की कोशिश करती हूं. यह सब गुण मैंने किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनर से नहीं सीखा है.

सारा कहती है कि मैं वह हूं जो पांच और पुश अप करना चाहती हूं, केमिस्ट्री का एक और लेसन पढ़ना चाहती हूं या स्क्रिप्ट को बार-बार पढ़ती हूं. उन्होंने माना कि जिंदगी ने हालात बदल गए हैं. मैं धीरे-धीरे बेहतर होती जा रही हुं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें