1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. panchayat season 2 trailer jitendra kumar abhishek battles new challenges bud

Panchayat Season 2 Trailer: पंचायत सचिव अभिषेक को झेलनी होगी नयी परेशानी, ट्रेलर रिलीज, VIDEO

लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा पंचायत के दूसरे सीजन का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज अमेजॉन प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Panchayat Season 2 trailer
Panchayat Season 2 trailer
twitter

Panchayat Season 2 Trailer: लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा पंचायत के दूसरे सीजन का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज अमेजॉन प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दिया. पहले जबरदस्त सीजन के बाद अब दूसरी किस्त फुलेरा गांव के जीवन में गहराई से धंसने जा रही है और इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक के सामने नई-नई चुनौतियां खड़ी करने वाली हैं. पंचायत सीजन 2 का भारत समेत दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 20 मई को प्राइम वीडियो पर ग्लोबल प्रीमियर होगा.

जोरदार कॉमेडी के डोज से भरपूर पंचायत सीजन 2

ग्रामीण जीवन के दैनिक कष्टों को दर्शाते हुए यह ट्रेलर हमें अभिषेक की प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के साथ बढ़ती नजदीकियों को दिखाता है, क्योंकि अभिषेक फुलेरा में अपने कदम जमाना शुरू कर रहा है. गांववालों के सामने नए-नए मुद्दे पेश होने पर अभिषेक इन सबके बीच कैसे संतुलन बिठा पाएगा और सत्य की जीत कैसे संभव कराएगा? रोजमर्रा का जीवन-चित्रण और जोरदार कॉमेडी के डोज से भरपूर पंचायत सीजन 2 अपने पहले सीजन की ही तरह दर्शकों को लुभाने का भरोसा दिलाता है.

एक्टर जितेंद्र ने कही ये बात

एक्टर जितेंद्र कुमार बताते हैं, "इस जुड़ाव ने किरदार में डूबने और उसे बेहतर तरीके से दोहराने में कहीं न कहीं मेरी मदद ही की है. एक किरदार के रूप में लगातार बड़ा आदमी बनने की चाहत बनाए रखना और साथ ही ग्रामीणों के साथ एकजुट होकर खड़ा रहना अभिषेक को बेहद भरोसेमंद शख्स बना देता है. दूसरे सीजन में फुलेरा गांव की समस्याओं से गुजरते हुए वह ठंडे दिमाग से काम लेता है और सिर्फ अपनी ही चिंताओं में नहीं डूबा रहता. इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था और मैं प्राइम वीडियो पर पंचायत 2 के ग्लोबल प्रीमियर का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं.”

सर्वश्रेष्ठ कहानी की तलाश में रहते हैं

अमेज़न प्राइम वीडियो के हेड (कंटेंट लाइसेंसिंग) मनीष मेंघानी ने कहा, "प्राइम वीडियो में हम हमेशा अगली सर्वश्रेष्ठ कहानी की तलाश में रहते हैं और हमारे कंटेंट की सूची चंद बेहतरीन तरीके से लिखी गई और प्रामाणिक कहानियों के दम पर समृद्ध होती है."

युवा दर्शकों के दिलों से जुड़ती हों

पंचायत के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "हमारा सबसे ज्यादा जोर ऐसी कहानियां दिखाने पर होता है, जो युवा दर्शकों के दिलों से जुड़ती हों. इस कहानी को अभिषेक की नजर से दिखाया गया है, जो इंजीनियरिंग का युवा ग्रेज्युएट है और अनिच्छा से इस ग्राम पंचायत में सचिव की नौकरी कर रहा है. यह असली और हल्की-फुल्की विजुअल स्टोरीटेलिंग जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे जोरदार कलाकारों के दम पर जीवंत हो उठी है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से इस फेमिली-इंटरटेनर के निष्कर्ष को मूल्यवान और खूबसूरत बना दिया है.”

इस दिन रिलीज होगा पंचायज सीजन 2

पंचायत सीजन 2 का प्राइम वीडियो पर 20 मई को भारत और दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में ग्लोबल प्रीमियर होगा. पंचायत सीजन 1 और हॉस्टल डेज़ सीजन 1-2 जैसे कामयाब शो देने के बाद जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता सहित अन्य सक्षम कलाकारों वाली यह सीरीज प्राइम वीडियो तथा द वायरल फीवर (टीवीएफ) के बीच हुई सहभागिता को और मजबूत करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें