1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kajal aggarwal apologises after being slammed for copying mothers day poem bud

काजल अग्रवाल ने लोगों की नाराजगी के बाद मांगी माफी, इस वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को किया गया ट्रोल

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal
instagram

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. काजल अग्रवाल इनदिनों अपनी मदरहुड को इंज्वॉय कर रही हैं. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने बेटे की तसवीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट साझा किया था. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल को लोगों से नाराजगी का शिकार होना पड़ा. अब एक्ट्रेस ने माफी मांगी है.

काजल ने क्यों मांगी माफी

काजल ने मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता पोस्ट की थी. उन्होंने इस कविता को अपनी मां को डेडिकेट की थी. बता दें की जिस मदर्स डे के मौके पर काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी कविता शेयर की थी, 'डियर मम'(Dear Mum). उनकी इस कविता को राइटर सराह की कॉपी बताई गई. उनकी आलोचना हुई. कविता की लेखिका ‘सराह’(Sarah) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद काजल ने राइटर से माफी मांगी और पोस्ट में उन्हें क्रेडिट दिया.

सारा ने इंस्टा स्टोरी में लिखी ये बात

इस बारे में बात करते हुए सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘काजल अग्रवाल ने मुझे डायरेक्ट मैसेज करके जो कुछ भी हुआ उसके लिए मुझसे माफी मांगी है. मेरे पास कुछ लोगों के दिलचस्प मेसेज भी थे जो मुझे लगता है कि एक्ट्रेस के फैंस हो सकते हैं. यह सब कुछ से थोड़ा सा ज्यादा है, पर मुझे बहुत खुशी है कि यह खत्म हो गया है. मेरे काम को क्रेडिट दिलाने में मेरा सपोर्ट करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद.’

काजल अग्रवाल ने लोगों की नाराजगी के बाद मांगी माफी, इस वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को किया गया ट्रोल
instagram

काजल की आनेवाली फिल्में

काजल की ‘इंडियन 2’ (Indian 2) और ‘उमा’ (Uma) तमिल फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म ‘इंडियन 2’ में काजल के साथ कमल हासन, सिद्दार्थ नारायण और प्रिया भवानी शंकर नजर आएंगे. वही फिल्म ‘उमा’ में टिन्नू आनंद, हर्ष छाया और आयुषी तालुकदार जैसे कई स्टार्स नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें