1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malayalam actor sahana found dead on 22nd birthday parents accuses husband of murder slt

Sahana Found Dead: जन्मदिन पर मृत पाई गईं मलयालम एक्ट्रेस सहाना, परिवार ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

मलयालम एक्ट्रेस सहाना कोझीकोड स्थित अपने घर में मृत पाई गईं. एक्ट्रेस के परिवार ने सज्जाद पर घरेलू हिंसा और बेईमानी का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने उनके पति सज्जाद को हिरासत में लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sahana Found Dead
Sahana Found Dead
Instagram

Sahana Found Dead: मॉडल से अभिनेत्री बनी सहाना (Sahana) गुरुवार रात कोझीकोड स्थित अपने आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं. रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस का उनके 22वें जन्मदिन पर निधन हुआ है. सहाना के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि कई दिनों से उसे अपने पति सज्जाद के हाथों घरेलू शोषण का सामना करना पड़ रहा था. पुलिस ने अभिनेता की मौत की जांच के तहत पूछताछ के लिए सज्जाद को हिरासत में लिया है.

रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत

सहाना ने केरल में कई विज्ञापनों में काम करके अपने करियर की शुरूआत की थी. हाल ही में एक तमिल फिल्म में भी उन्होंने काम किया था. उनके पति सज्जाद ने पहले कतर में काम किया था, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल वह बेरोजगार हैं. दंपति कोझिकोड में किराए के मकान में रहते थे. गुरुवार की रात सहाना का शव उनके पति को मिला.

सहाना के परिवार ने लगाया ये आरोप

सहाना के परिवार ने आरोप लगाया है कि सज्जाद और उसके माता-पिता ने उसकी हत्या की है. उनका कहना है कि वह पैसे के लिए उसे प्रताड़ित करता था. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए सहाना की मां ने कहा, "मेरी बेटी कभी आत्महत्या से नहीं मरेगी, उसकी हत्या कर दी गई. वह हर समय यह कहकर रोती थी कि वे उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. वह नशे में धुत होकर परेशान करता था. उसके माता-पिता और बहन भी उसे प्रताड़ित कर रहे थे, तो मैंने सुझाव दिया कि वे एक अलग घर में चले जाएं. उसके बाद भी मेरी बेटी ने मुझसे कहा कि वह उसके साथ बुरा व्यवहार कर रहा है और पैसे चाहता है. वह अपने जन्मदिन पर हमसे मिलना चाहती थी."

सज्जाद ने खुद को बताया निर्दोश

सज्जाद ने इस मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उसने अपनी पत्नी को बाथरूम में मृत पाया. दंपति के मकान मालिक ने मातृभूमि न्यूज को बताया, “मैंने सज्जाद की मदद की पुकार सुनी और मैं घर की ओर दौड़ पड़ा. जब मैं घर में घुसा तो देखा कि उसकी पत्नी उसकी गोद में लेटी हुई है. जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ, तो उसने कहा कि वह कोई जवाब नहीं दे रही है. इसलिए मैंने उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा. इसके बाद हमने पुलिस को फोन किया और वे पांच मिनट में यहां पहुंच गए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच कर रही है और किसी भी तरह की साजिश से इंकार नहीं किया है. न्यूज मिनट ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि अभी यह निश्चित नहीं है कि यह आत्महत्या का मामला है या नहीं. एसीपी सुदर्शन ने शुक्रवार को प्रकाशन को बताया, “उसने एक तमिल उद्यम में अभिनय किया और हाल ही में इसके लिए कुछ पैसे मिले थे. इस बात को लेकर दंपति के बीच बहस होती दिख रही है. कल उसका जन्मदिन था, लेकिन वह देर से आया. तब दंपति का एक और तर्क था. पति के अनुसार, उसके बाद उसने सहाना को बाथरूम के अंदर मृत पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें