1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupam kher slams people for calling the kashmir files a lie says rahul bhatt killed by jehadis terrorists video viral slt

The Kashmir Files को झूठा बोलने पर अनुपम खेर हुए आग बबूला, कहा- राहुल भट्ट को जेहादियों ने मारा था..VIDEO

अनुपम खेर ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स झूठा बताने वाले को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदू राहुल भट्ट की हत्या जेहादियों ने की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपम खेर
अनुपम खेर
Twitter

Anupam Kher Speaks On Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इस साल मार्च में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने फिल्म को एकतरफा कहा.

अनुपम खेर ने लोगों को लगाई लताड़

अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कई सारी बाते की. उन्होंने कश्मीरी हिंदू राहुल भट्ट की हत्या का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, उनकी हत्या जेहादियों ने की है. उन्होंने कहा कि अभी भी द कश्मीर फाइल्स को झूठ या असत्य फिल्म मानते हैं, वे कश्मीरी हिंदुओं के दुखद इतिहास को स्वीकार करने से इनकार कर रहे हैं.

अनुपम खेर वीडियो शेयर कर कही ये बात

अनुपम खेर ने कहा, द कश्मीर फाइल्स, बहुत सारे लोगों ने देखी. फिल्म देखने का मतलब है कि आपने 5 लाख कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझा, उनकी तकलीफों को देखा, परखा. उन तमाम लोगों की मां, बहनों, बीवियों के साथ जो जुल्म हुए, बेटियों के साथ बलात्कार हुआ. न जाने कितने लोगों को मारकर सड़क पर फेंक दिया गया. आपने ये फिल्म देखकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश की है. ये पूरे हिंदुस्तान में ही नहीं पूरे वर्ल्ड में फिल्म को सराहा गया. उन तमाम लोगों के मुंह पर ये जोरदार तमाचा था, जिन्होंने आज तक, 32 साल तक कश्मीरी हिंदुओं की ट्रैजिडी को झूठ बनाकर रखा था.

राहुल भट्ट का किया जिक्र

इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं, आज 12 तारीख को उग्रवादियों ने राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी हिंदू को मार दिया. जेहादियों ने आज. अब वो लोग क्या बोलेंगे जो 2-3 दिन बोल रहे थे कि फिल्म इस देश में बैन हो गई है तो कितना बड़ा झूठ था. मौजूदा सरकार ने तारीफ की, वो क्या बोलेंगे. ये फिल्म देखकर आप इन सब कश्मीरी पंडितों के जख्मों को भरने की कोशिश की है. फिल्म को जरुर देखें.

अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखी ये बात

अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, #TheKashmirFiles के लिए आपकी सराहना, समर्थन और सहानुभूति का मतलब है कि आपने 5 लाख #KashmiriHindus के दर्द और त्रासदी को गले लगा लिया जो नरसंहार से गुजरे और अपने ही देश में शरणार्थी बन गए. हृदयहीन लोगों का एक वर्ग अभी भी इस दुखद त्रासदी को झूठ कह रहा है। लेकिन अब यह फिल्म @ Zee5 पर उपलब्ध है. इसे देखें और खुद तय करें कि सच्चाई क्या है! #TheKashmirFiles #Genocide #KashmiriHindus #OTT.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें