1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. krushna abhishek bharti singh quits the kapil sharma show shares new show poster fans says this

क्‍या कृष्‍णा अभिषेक और भारती सिंह ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो', पोस्‍टर देख फैंस बोले- कुछ तो गड़बड़ है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
krushna abhishek
krushna abhishek
photo: instagram

कपिल शर्मा का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को दर्शक काफी मिस कर रहे हैं. अब खबरें हैं कि मिड जुलाई से इस शो के नए एपिसोड्स प्रसारित किए जाएंगे. शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर सनसनी फैला दी है. शो में सपना का किरदार निभा रहे कृष्‍णा की इस तसवीर को देखकर फैंस लगातर पूछ रहे हैं कि क्‍या उन्‍होंने कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है. इस पोस्‍टर में कॉमेडियन भारती सिंह और मुबीन सौदागर भी नजर आ रहे हैं.

इस पोस्‍टर को शेयर करते हुए कृष्‍णा अभिषेक ने लिखा,' लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे हैं. चीजें बदल गई है, हर 10 मिनट में हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन किया जा रहा है. हर लंच या डिनर ब्रेक के बाद कॉस्‍ट्यूम धोए जा रहे हैं. स्‍टाफ पूरी तरह से पीपीई किट में कवर है और हमारे साथ घुलता-मिलता नहीं. ये हमारा नया शो, 'फनहित में जारी'.'

इसके बाद ही चर्चा शुरू हो गई है कि क्‍या ये लोग मिलकर कोई नया शो को लेकर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' क्‍या आपके नये शो को नाम ही यही है फनहित में जारी.' एक और यूजर ने लिखा- 'कुछ तो गड़बड़ है. लेकिन आप सभी अच्‍छे लग रहे हैं.' एक यूजर ने लिखा,' भारती और कृष्‍णा को दुनिया को हंसाने के लिए धन्‍यवाद.' एक और यूजर ने लिखा,' कुछ तो गड़बड़ है दया.'

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, भारती और कृष्‍णा का यह नया शो भारती के पति और राइटर हर्ष लिंबाचिया के प्रोडक्‍शन हाउस बना रहा है. भारती, कृष्‍णा और मुबीन एकसाथ कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं. भारती और कृष्‍णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, कपिल शर्मा और उनकी टीम ने जुलाई के मध्य तक शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. शो में सबसे पहले लॉकडाउन में रियल हीरो बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद पहले मेहमान बनकर आएंगे. नये एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो में लाइव ऑडियंस नजर नहीं आएंगे.

'द कपिल शर्मा शो' टीम के कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा, वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रिहर्सल कर रहे हैं. अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी. वहीं, सभी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेबर्स की हेल्थ पर खास ध्यान रखा जाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें