1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma animated series chhota kappu sharma on sonyliv start soon the kapil sharma show latest update div

अजय देवगन और सलमान की राह पर कपिल शर्मा...आनेवाला है कपिल शर्मा का एनिमेटेड वर्जन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma
Kapil Sharma
instagram

Kapil Sharma animated series chhota kappu Sharma : अजय देवगन की एनिमेटेड सिंघम सीरीज लिटिल सिंघम और सलमान खान की एनिमेटेड सीरीज चुलबुल पांडेय की तरह अब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपनी एनिमेटेड सीरीज लेकर आ रहे हैं छोटा कप्पू शर्मा (chhota Kappu Sharma). सोनी के ही चैनल सोनी लिव पर इसे प्रसारित करने की तैयारी है.

कपिल है तो कॉमेडी होगी ही. कपिल का यह एनिमेटेड अवतार भी जमकर कॉमेडी करता नजर आनेवाला है. कपिल का युवा अवतार इस सीरीज में दिखेगा. सूत्रों की मानें तो कपिल अपने इस एनिमेटेड सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वे इस सीरीज को रोचक बनाने के लिए अलग अलग आइडिया तलाश रहे है.

कपिल शर्मा के इस एनिमेटेड शो के साथ साथ कपिल शर्मा अब डिजिटल माध्यम में भी अपनी शुरुआत करने वाले हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही कॉमेडी वेब सीरीज दादी की शादी को साइन किया है. इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने वाली है.

कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा की बात करें तो हाल ही में यह शो अभिनेता मुकेश खन्ना द्वारा वल्गर कहे जाने को लेकर चर्चा में था. हाल ही में इस शो में महाभारत सीरियल की स्टारकास्ट नज़र आयी थी. जिसमें मुकेश खन्ना शामिल नहीं हुए थे. मुकेश खन्ना का कहना था कि यह शो फूहड़ था इसलिए वह शो में नहीं गए थे जबकि उनके को एक्टर गजेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि मुकेश खन्ना को शो में बुलाया ही नहीं गया था.

बता दें कि शो में नीतिश भारद्वाज (श्रीकृष्ण), गजेंद्र चौहान (युधिष्ठिर), फिरोज खान (अर्जुन), पुनीत इस्सर (दुर्योधन) और गूफी पेंटल (शकुनि) मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान महाभारत की कास्ट ने दर्शकों के साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें