1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mahabharat fame gajendra chauhan lashes out mukesh khanna for calling the kapil sharma show vulgar says this latest update div

The Kapil Sharma Show : कपिल शो को 'फूहड़' बताने पर 'भीष्म पितामह' पर भड़के 'युधिष्ठिर' गजेंद्र चौहान, मुकेश खन्ना के लिए कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukesh Khanna, Gajendra Chauhan
Mukesh Khanna, Gajendra Chauhan
instagram

The Kapil Sharma Show, Mukesh Khanna, Gajendra Chauhan: कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को पसन्द करने वाले लाखों है. कई सालों से ये शो लोगों को हंसाते आ रहा है. हाल ही में कपिल शो में महाभारत की कास्ट पहुंची थी. हालांकि इस दौरान सारे लोग थे, सिवाय भीष्म पितामह' का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये सवाल वायरल हो गया कि मुकेश खन्ना इस शो में क्यों नहीं आए. इस बारे में बात करते हुए मुकेश ने बताया था कि मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता. फूहड़ता से भरा हुआ. जिसके बाद अब इस पर 'महाभारत' के 'युधिष्ठिर' यानि गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

मुकेश खन्ना ने कई ट्वीट करके बताया था कि वो कपिल शर्मा शो में क्यों नहीं गए थे. उन्होंने कहा था कि कपिल शो पूरे देश में पॉपुलर है परन्तु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता. फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है. जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है. घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं. मुकेश खन्ना के इस बयान पर गजेंद्र चौहान ने एक इंटरव्यू में उन्हें जवाब दिया है.

गजेंद्र चौहान ने कहा कि इतने बड़े शो को घटिया और वाहियात कहना बहुत सही नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मुकेश जी को अब अंगूर खट्टे लग रहे हैं, क्योंकि उन्हें अंगूर खाने को नहीं मिले. करोड़ों लोग इसे देखते हैं और उसे ये वाहियात कहते हैं. उन्होंने ​​कहा कि शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनते हैं. वह भूल गए कि महाभारत में भी, अर्जुन ने एक लड़की के रूप में कपड़े पहने थे और एक दृश्य में नृत्य किया था, तो क्या उन्हें भी शो छोड़ देना चाहिए था? उस समय मुकेशजी ने महाभारत क्यों नहीं छोड़ा? मैं मुकेशजी के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करता हूं.' उन्होंने ये भी कहा कि मुकेश का कहना है कि उन्हें बुलाया गया था लेकिन वे नहीं गए. हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. जितना मुझे पता है उन्हें बुलाया ही नहीं गया था.

क्या कहा था मुकेश खन्ना ने?

मुकेश खन्ना ने कपिल शो को फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर शो बताया था. उन्होंने ये भी कहा था कि, एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं. उसका काम है हंसना. हंसी ना भी आए तो भी हंसना. इसके उन्हें पैसे मिलते हैं. पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे. अब अर्चना बहन बैठती हैं काम? सिर्फ हा हा हा करना.

बता दें कि शो में नीतिश भारद्वाज (श्रीकृष्ण), गजेंद्र चौहान (युधिष्ठिर), फिरोज खान (अर्जुन), पुनीत इस्सर (दुर्योधन) और गूफी पेंटल (शकुनि) मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान महाभारत की कास्ट ने दर्शकों के साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें