1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. cannes film festival 2020 may get cancelled if coronavirus situation doesnt improve

Coronavirus की स्थिति गंभीर होने पर ही रद्द होगा कान फिल्म महोत्सव

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कान फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष ने कहा है कि स्थिति गंभीर होने की सूरत में ही 2020 आयोजन को रद्द किया जाएगा.

By Budhmani Minj
Updated Date
cannes film festival 2020
cannes film festival 2020
Photo: Instagram

लंदन : कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कान फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष ने कहा है कि स्थिति गंभीर होने की सूरत में ही 2020 आयोजन को रद्द किया जाएगा. कान फिल्म महोत्सव का 73वां संस्करण 12 से 23 मई के बीच होना है.

द गार्डियन की एक रिपोर्ट के अनुसार आयोजन के अध्यक्ष पियरे लेस्क्योर ने कहा कि वह फिलहाल इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए ‘‘आशान्वित हैं.'' लेस्क्योर ने कहा,‘‘ हमें इस बात की आशा है कि महामारी मार्च के अंत में लगभग समाप्त हो जाएगी और अप्रैल में हम थोड़ा बेहतर महसूस करेंगे.''

उन्होंने कहा,‘‘हम इससे बेखबर नहीं हैं. अगर स्थिति नहीं सुधरी तो हम इसे रद्द कर देंगे.'' फ्रांस सरकार ने संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए रविवार को एक हजार से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगा दी थी.

विश्व प्रसिद्ध कान फिल्म महोत्सव में कम से कम 40,000 लोगों के आने का अनुमान है. सोमवार को फिल्म महोत्सव के प्रवक्ता ने कहा था कि आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें