1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. goa government cancels permission for films and daily soaps shootings due to rising covid 19 cases kumkum bhagya and kundali bhagya shooting get effected sry

टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग पर मंडराया खतरा, बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर गोवा सरकार ने लगायी रोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोवा में फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर लगी रोक
गोवा में फिल्म और टीवी शो की शूटिंग पर लगी रोक
internet

एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा (ESG) ने गुरुवार को राज्य में फिल्म और टेलीविजन धारावाहिक शूटिंग के लिए दी जाने वाली सभी अनुमति रद्द कर दी है. ESG गोवा सरकार की नोडल एजेंसी है जिसे तटीय राज्य में वाणिज्यिक शूटिंग की अनुमति देने का अधिकार है.

ईएसजी के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने पीटीआई भाषा को बताया कि देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों के कारण मुंबई और चेन्नई के कई फिल्म और टेलीविजन शो प्रोड्यूसर्स ने अपनी-अपनी शूटिंग गोवा में शुरू कर दी थी. फलदेसाई ने कहा कि जब तक राज्य में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है, तब तक गोवा में फिल्मों की शूटिंग की सभी प्रकार की अनुमति को रद्द किया जाता है. उन्होंने कहा, 'हम राज्य की किसी भी सार्वजनिक और निजी संपत्ति के क्षेत्र में फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति नहीं देंगे.' स्थिति सामान्य होने के बाद ईएसजी अपने फैसले की समीक्षा करेगा.

बुधवार को गोवा में दर्ज किए गए 3,496 नए कोविड पॉडिटिव मामले

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को गोवा में 3,496 नए कोविड -19 के पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए साथ ही 71 लोगों की मौत भी हुई. जिससे संक्रमण की संख्या 1,04,398 हो गई और 1,443 लोगों की मौत हो गई.

गोवा में हो रही है इन शो की हो रही थी

महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद मोलक्की, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, प्रेम बंधन, ये है चाहतें की शूटिंग गोवा के बीच लोकेशन पर की जा रही थी. 14 अप्रैल के बाद कुमकुम भाग्य, गुम है किसी के प्यार में, आपकी नजरों ने समझा, शौर्य और अनोखी की कहानी, ये है चाहतें, कुंडली भाग्य, अपना टाइम भी आएगा, तुझसे है राब्ता और कुर्बा हुआ जैसे धारावाहिकों की शूटिंग गोवा में हो रही थी.

इन शहरों में भी चल रही है शूटिंग

टीवी शो इमली, नमक इश्क का, गुम है किसी के प्यार में और मेहंदी है रचने वाली की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई. अन्य प्रोडक्शन हाउस अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए दिल्ली, बीकानेर और जयपुर की सेट लोकेशन पर पहुंचे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें