25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crew Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई करीना कपूर की फिल्म, जानें अब तक का कलेक्शन

Crew Box Office Collection: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू आखिरकार वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही. जी हां ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फैंस को तीनों एक्ट्रेस की एक्टिंग जबरदस्त लग रही है.

Crew Box Office Collection: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को दर्शकों ने 5 स्टार रेटिंग दी और इसे सुपरहिट बताया.

Crew Box Office 1 3
Crew box office collection

अब फिल्म ने रिलीज के दस दिनों के भीतर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फैंस करीना की अदाएं, हो या फिर तब्बू की जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी सभी को काफी पसंद कर रहे हैं.

Crew Box Office 2 3
Crew box office collection

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में क्रू के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, “इस तरह हम फ्लाइंग को अपने क्रू के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल करते हैं.”

Crew Box Office 3 3
Crew box office collection

अपने दूसरे रविवार, 7 अप्रैल को, राजेश कृष्णन निर्देशित फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये कमाए, जिससे भारत ने इसका टोटल कलेक्शन 58.50 करोड़ रुपये हो गया है.

Also Read- Crew Box Office Collection: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी करीना कपूर की क्रू, वर्ल्डवाइड की इतनी कमाई

Crew Box Office 4 3
Crew box office collection

पहले वीकेंड में धुआंधार कलेक्शन करने के बाद क्रू धीरे ही सही, लेकिन कमाई के मामले में लगातार आगे बढ़ता हुआ दिखाई दिया. इसने दूसरे वीकेंड में 14.75 करोड़ कमाए.

Crew Box Office 6 4
Crew box office collection

क्रू‘ ने रविवार को पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘आदुजीविथम’ को भी पीछे छोड़ दिया, क्योंकि यह केवल 5.23 करोड़ रुपये ही कमा सकी. हालांकि, यह हॉलीवुड मॉन्स्टर-ड्रामा, ‘गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर’ को मात नहीं दे सकी, जिसने रविवार को 6.25 करोड़ रुपये कमाए.

Crew Box Office 1 4
Crew box office collection

अब, ‘क्रू’ के पास टिकट काउंटरों पर चमकने के लिए केवल कुछ ही दिन हैं, क्योंकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उसी दिन अजय देवगन की ‘मैदान’ भी आती है, जिससे ‘क्रू’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा.

Crew Box Office 2 4
Crew box office collection

‘क्रू’ का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स, अनिल कपूर फिल्म्स और कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है. इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी थे.

Also Read- Crew Movie Ticket: क्रू के टिकट पर भारी डिस्काउंट, मेकर्स ने दिया Buy 1 get 1 का ऑफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें