1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suhana khan special gift to gauri khan on mothers day starkid message for mother photos viral slt

सुहाना खान ने मदर्स डे पर गौरी खान को दिया ये खास गिफ्ट, नोट में मां के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, PHOTOS

सुहाना खान ने मदर्स डे पर मां गौरी खान को एक खास गिफ्ट दिया है. स्टॉर किड ने मॉम को एक प्यारा सा गुलदस्ता दिया है. जिसमें एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Suhana Khan And Gauri Khan
Suhana Khan And Gauri Khan
Instagram

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सुहाना खान अपनी ग्लैमरस फोटोज से लाइमलाइट में बनी रहती है. स्टॉर किड की फोटो मिनटों में वायरल हो जाती है. अब सुहाना ने अपनी मॉम को मदर्स डे पर एक खास तोहफा दिया है. गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक झलक फैंस के लिए शेयर की है.

सुहाना खान ने मॉम को दिया गिफ्ट

सुहाना खान ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां गौरी खान को सबसे खूबसूरत गुलाबों का गुलदस्ता भेजा. तस्वीर साझा करने के लिए गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी को हार्ट इमोजी के साथ टैग किया. गौरी और सुहाना एक दूसरे के साथ काफी करीब बॉन्ड शेयर करते है. गौरी ने सफेद शर्ट में सुहाना की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की.

सुहाना ने गौरी को दिया फूलों का गुलदस्ता

गौरी खान की ओर से शेयर किए गए फोटो में एक खबसूरत गुलदस्ता दिखाई दे रहा है, जो काफी टेमटिंग लग रहा है. इस बुके में गुलाब के फूल के साथ लिली मौजूद है. गुलदस्ता में लिखा है, ''हैपी मदर्स डे मां''. फ्रॉम सुहाना खान. गौरी के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''सबसे अच्छी मां और अब तक की सबसे अच्छी बेटी''. दूसरे यूजर ने लिखा, ''ये मां बेटी की जोड़ी कमाल की है..दोनों खुश रहें''. एक अन्य यूजर ने लिखा, टटसुहाना के फ्लावर्स काफी अच्छे हैं..आर्यन ने क्या गिफ्ट दिया''?

द आर्चीज की शूटिंग में बिजी है सुहाना

सुहाना खान इन-दिनों जोया अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही ''द आर्चीज'' की शूटिंग में बिजी है. इसमें अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी हैं. इसकी शूटिंग एक महीने पहले शुरू हुई थी. सुहाना खान ने यूएस और यूके में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है. शबाना आजमी जैसी उनकी अभिनय प्रतिभा को देखने वाले लोगों ने एक महान अभिनेत्री बनने के लिए उनके कौशल और स्वभाव की पुष्टि की है.

शाहरुख इन फिल्मों में है व्यस्त

शाहरुख खान पठान के लिए कमर कस रहे हैं, जो पांच साल के अंतराल के बाद उनकी बड़ी रिलीज होने जा रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी है. उनकी झोली में डंकी और एटली की फिल्म भी है. आर्यन खान अमेजन प्राइम वीडियो के लिए एक वेब सीरीज का निर्देशन करने वाले थे. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि आर्यन खान के डेब्यू के लिए फैंस को 2023 तक इंतजार करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें