1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan son aryan khan bail hearing today in high court in mumbai cruise drug party latest update dvy

Drugs Case: 30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत,13 दिनों से जेल में बन्द हैं स्टारकिड

आर्यन खान की जमानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी, जिसके बाद उनकी वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल की अपील दाख‍िल की थी. अब 26 अक्टूबर को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी. वहीं, शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन खान की जमानत पर मंगलवार को हगी सुनवाई
आर्यन खान की जमानत पर मंगलवार को हगी सुनवाई
instagram

Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका सेशंस कोर्ट ने बीते दिन खारिज कर दी. आर्यन की चौथी बार जमानत याचिका खारिज हुई है और स्टारकिड 13 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है. उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल की अपील दाख‍िल की थी और इसपर अब अगले मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. वहीं, शाहरुख पहली बार अपने बेटे से जेल में मिलने गए थे.

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने इसे लेकर ट्वीट किया. स्वरा भास्कर, केआरके, मीरा चोपड़ा, काम्या पंजाबी, तेहसीन पूनावाला ने ट्वीट किया. केआरके ने लिखा, आर्यन खान की बेल की अर्जी रिजेक्ट कर दी गई है, यह तो पूरी तरह से उत्पीड़न करने जैसा लग रहा है. कैसे कोई इंसान 20 दिन से ज्यादा जेल के अंदर रह सकता है, जिसके पास से न तो ड्रग्स मिले और न ही वह इसका सेवन करते पकड़े गए.

वहीं, आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने के साथ- साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर कुछ भी कहने से मना किया. लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि सत्यमेव जयते. बता दें कि एनसीबी ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किय था.

गौरतलब है कि एनसीबी को आर्यन खान के कुछ और चैट्स मिले है, जिसमें स्टारकिड क्रूज पार्टी में शामिल होने वाली एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे. वहीं, न्यूज एजेंसी पीटीआई को एनसीबी के अधिकारी ने बताया था कि आर्यन ने काउंसलिंग में कहा था कि वो भविष्य में ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे, जिससे उनका नाम खराब होगा.

बता दें कि आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बन्द है और अपने बेटे को लेकर शाहरुख खान और गौरी काफी ज्यादा परेशान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने निर्देश दिया है कि जब तक वह रिहा नहीं हो जाता तब तक मन्नत में कोई मिठाई न बनायें. इधर सुहाना खान जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने भी अपने भाई के गिरफ्तार होने के बाद से कुछ भी पोस्ट नहीं किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें