30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्वर्या राय संग अनबन की खबरों के बीच एक-दूसरे से गले मिलते दिखे अभिषेक बच्चन और सलमान खान, VIDEO हो रहा वायरल

फिल्म निर्माता आनंद पंडित के 60वें बर्थडे में कई सेलेब्स नजर आए. एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा, जिसमें स्टेज पर अभिषेक बच्चन और सलमान खान एक-दूसरे को हग करते दिखे. इस पार्टी में शाहरुख खान सहित कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए. सबके वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

बहुत कम ही ऐसा होता है जब एक ही छत के नीचे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आते है. ऐसा ही हुआ फिल्म निर्माता आनंद पंडित के 60वां जन्मदिन समारोह में. इस पार्टी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, काजोल, राकेश रोशन, ऋतिक रोशन से लेकर सलमान खान और शाहरुख खान शामिल हुए. पार्टी की तई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सितारों से भरे इस पार्टी में अभिषेक और सलमान को एक साथ देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

एक-दूसरे से गले मिलते दिखे अभिषेक बच्चन और सलमान खान

फिल्म निर्माता आनंद पंडित के 60वें बर्थडे में कई सेलेब्स नजर आए. एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा, जिसमें स्टेज पर अभिषेक बच्चन और सलमान खान एक-दूसरे को हग करते दिखे. सलमान खान ने नीली टी-शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने काले ब्लेजर के साथ जोड़ा था. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सलमान आनंद पंडित को जन्मदिन की बधाई देने के लिए स्टेज पर आए. उसके बाद एक्टर अमिताभ बच्चन को गर्मजोशी से गले लगाने के लिए जाते है और फिर अभिषेक बच्चन को भी गले लगाते हैं. इस वायरल वीडियो पर यूजर्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.

आनंद पंडित के बारे में शाहरुख खान ने कही ये बात

आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन की पार्टी में नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम भी शामिल हुए. इसके अलावा इसमें जैकी श्रॉफ, अमीषा पटेल, काजोल, रितेश देखमुख जैसे कलाकार इस पार्टी की शान बने. वहीं, शाहरुख खान, जिनकी फिल्म डंकी रिलीज हुई भी इसमें नजर आए. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आनंद पंडित की तारीफ करते दिख रहे हैं. किंग खान ने कहा आनंद उनके आध्यात्मिक गुरु हैं और वह अक्सर उनसे कहते हैं कि अगर उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती हैं तो वह उनकी मदद करें.

शाहरुख खान की डंकी हुई रिलीज

प्रभात खबर ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को ढाई स्टार दिए है. फिल्म की कहानी पंजाब के लाल्टू में रहने वाले तीन दोस्तों मनु (तापसी पन्नू) बग्गू (विक्रम कोचर) और बल्ली (अनिल ग्रोवर) की है, जो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें अपनी इन सभी परेशानियों का जवाब इंग्लैंड की किसी भी नौकरी में नजर आता है. वहां पहुंचने के लिये वह आये दिन कुछ ना कुछ लीगल तरीके ढूंढ़ते रहते हैं, लेकिन उनकी ग़रीबी और कम शिक्षा की वजह से वीजा मिल नहीं पा रहा है. उनकी ज़िंदगी में हार्डी (शाहरुख खान) की एंट्री होती है. वह भी उनके सपने को पूरा करने में जुट जाता है और वह डंकी के अवैध और जोखिमों से भरे रास्ते के जरिये उन्हें उनके सपनों की मंजिल इंग्लैंड पहुंचा देता है, लेकिन वह मंज़िल नहीं है. यह बात सभी को जल्द ही समझ आ जाती है, लेकिन देर हो चुकी है. क्या कभी वे अपने घर लौट पाएंगे. यही आगे की कहानी है.

Also Read: ऐश्वर्या राय के बच्चन हाउस छोड़ने की खबरों के बीच BIG B ने किया ये पोस्ट,आराध्या की परफॉर्मेंस से हुए इम्प्रेस

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा जलसा!

गौरतलब है कि कुछ समय से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का उनके ससुराल वालों के संग कुछ अनबन चल रहा है. जिसके बाद खबर आई कि एक्ट्रेस ने जलसा छोड़ दिया है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या अभी भी बच्चन परिवार के साथ रहती हैं. वह अमिताभ बच्चन के जलसा के बगल वाले बंगले में रह रही हैं, जो अंदर से एक दूसरे से जुड़ा हुआ है. वहीं, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक समारोह मनाया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन और अभिषेक, आराध्या का परफॉर्मेंस देखने आए थे.

Also Read: Dunki OTT Release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी! घर बैठे कर सकेंगे एंजॉय

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें