1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rakeysh omprakash mehra reveal sonam kapoor took only 11 rupees for bhaag milka bhaag farhan akhtar dvy

सिर्फ 11 रुपए की फीस ली थी सोनम कपूर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए? राकेश ओमप्रकाश ने अपनी किताब में किया खुलासा

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में खुलासा किया हैं कि सोनम कपूर ने फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए मात्र 11 रुपए फीस के तौर पर ली थी. बता दें कि ये फिल्म 2013 में आई थी और इसमें फरहान अख्तर ने मुख्य भूमिका निभाई था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonam kapoor fees in bhaag milkha bhaag
sonam kapoor fees in bhaag milkha bhaag
instagram

हिंदी फिल्मों के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इस किताब का कवर पेज लॉन्च किया था. अब राकेश ने सोनम को लेकर खुलासा किया है कि भाग मिल्खा भाग फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने केवल 11 रुपए लिए थे.

सोनम कपूर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म भाग मिल्खा भाग में काम किया था, जो साल 2013 में आई थी. हालांकि इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था, लेकिन इस किरदार में वो छा गई थी. फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

अब राकेश ने अपनी किताब ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में सोनम कपूर के फीस के बारे में खुलासा किया है. इस बारे में बॉलीवुड हंगामा ने उनसे पूछा. इसपर उन्होंने बताया कि फिल्म में एक्ट्रेस का स्पेशल अपीयरेंस था और उन्होंने 11 रुपये फीस लेने का फैसला लिया था. फिल्म के लिए उन्होंने 7 दिन सिर्फ शूट किया था, जिसमें मेरा यार और ओ रंगरेज है.

गौरतलब है कि सोनम भाग मिल्खा भाग से पहले राकेश के साथ दिल्ली 6 में काम किया है. फिल्म में सोनम के साथ अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए थे. बता दें कि इस किताब की को-ऑथर रीता राममूर्ति गुप्ता है.

वहीं, सोनम कपूर की फिल्म आयशा को 11 साल पूरे हो गए और इस फिल्म के बारे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखा था. इस फिल्म में वो अभय देओल के साथ दिखी थी. वहीं, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी चर्चा में थी. हालांकि बाद में एक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस महज एक अफवाह बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें