1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. parineeti chopra film saina leaked online full hd available for free download online on tamilrockers and other torrent sites bud

परिणीति चोपड़ा की 'Saina' रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
parineeti chopra saina leaked online
parineeti chopra saina leaked online
instagram

Parineeti Chopra film Saina leaked online: एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्‍म 'साइना' (Saina) ऑनलाइन लीक हो गई है. यह मेकर्स के लिए बड़ा झटका है क्‍योंकि फिल्‍म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. साइना भारतीय बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक है, और उनके किरदार को परिणीति चोपड़ा ने पर्दे पर उतारा है. फिल्म अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है. फिल्‍म को दर्शकों और क्रिटिक्‍स द्वारा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. सोशल मीडिया पर फिल्‍म देखने के बाद लोग लगातार रिव्‍यू दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्‍म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ जैसे पायरेसी साइटों का निशाना बन गई है. साइना सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कुछ घंटों बाद ही एचडी क्‍वालिटी में ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्‍म का लीक होना निर्माताओं के लिए चिंता का विषय है क्योंकि यह फिल्‍म के बॉक्स ऑफिस कलेक्‍शन को प्रभावित कर सकता है. यह फिल्म भारत में सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में रिलीज हुई है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब पायरेसी वेबसाइट ने किसी फिल्म को लीक कर दिया है. इससे पहले, गॉडज़िला बनाम कोंग, मुंबई सागा, रूही, बॉम्बे बेगम, लाहौर कॉन्फिडेंशियल, एके बनाम एके, लक्ष्मी, आश्रम 2, लूडो, छलांग, जैसी फिल्में पायरेसी वेबसाइट के निशाने पर आ चुकी हैं. साइट के खिलाफ कई सख्त कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन यह देखा गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है, जब मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट ब्‍लॉक कर दिया जाता है.

परिणीति ने श्रद्धा कपूर को किया था रिप्लेस

बता दें कि, साइना नेहवाल की किरदार के लिए पहले श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया था, पर अपने बिजी शेड्यूल को लेकर श्रद्धा इस फिल्म में काम नहीं कर सकी. श्रद्धा ने बताया था कि उन्होंने रेमो डिसूज़ा की फिल्म "स्ट्रीट डांसर (Street Dancer) के बिजी शेड्यूल के कारण इस फिल्म के लिए ना किया था. बाद में इस फिल्म को परिणीति चोपड़ा ने साइन किया. परिणीति अपने किरदार को लेकर तारीफें बटोर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें