1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show looking for comedians and writers who can entertain people link here bud

The Kapil Sharma Show : आप भी बन सकते हैं कपिल शर्मा के शो का हिस्‍सा, कॉमेडी किंग ने दिया ये सुनहरा मौका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show : सोनी पर प्रसारित होनेवाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फरवरी महीने मे बंद हो गया था. शो मई में वापसी करने के लिए तैयार है. शो के फॉरमेट में बदलाव‍ हो सकता है, वहीं कई नए चेहरे भी शो में नजर आ सकते हैं. खास बात ये है कि ये नए चेहरे जनता में से ही हो सकते हैं. मेकर्स कुछ ऐसे चेहरे ढूंढ़ रहे हैं जो हंसाने वाली स्क्रिप्ट लिख सकें या जिनमें हो लोगों को हंसा पाने का हुनर हो.

द कपिल शर्मा के मेकर्स ने ट्वीट किया,' कपिल शर्मा शो की टीम ढूंढ रही है एक्टर्स और राइटर्स. ये है आपका मौका पूरे हिंदुस्तान को हंसाने का.' इसके साथ उन्‍होंने एक लिंक भी शेयर किया है. कपिल शर्मा ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा,' मेरा सेलेक्‍शन तो हो गया अब आपकी बारी है.' बता दें कि इस शो में अभी कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरण सिंह पहले से ही नजर आ रहे हैं और सबकी जुगलबंदी कमाल की है.

ई टाइम्स से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, "यह शो मई में टीवी पर लौट रहा है. हालांकि अभी डेट फाइनल नहीं हुआ है. हां, इस बार भी नई चीजें होंगी. हमारे पास एक नया सेट होगा और कुछ नये लोग भी जुड़ेगे. मैं जल्द ही आपको इसके बारे में अच्छी खबर दूंगा.'

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने लोकप्रिय किरदार सपना को मिस कर रहे हैं, तो कृष्णा ने जवाब दिया, "मैं शो को बहुत मिस कर रहा हूं. क्योंकि हम बहुत मस्ती करते थे और हमें कभी यह एहसास नहीं हुआ कि पूरा दिन इतनी तेजी से कैसे बीत जाता है. कपिल और मैंने बहुत चर्चा की है. हम दोनों चाहते हैं कि शो जल्दी से लौट आए. हम उत्‍साहित है कि हम नई और अलग चीजें करेंगे. "

'बोल बच्चन' एक्‍टर ने कपिल शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, "कपिल एक बहुत ही क्रिएटिव शख्‍स हैं, उनका दिमाग बहुत तेज काम करता है, जहां तक कॉमेडी की बात है. पूरी टीम एक साथ बैठकर फैसला करने वाली है. लेकिन हम एक बार फिर से वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. " गौरतलब है कि कपिल शर्मा दूसरी बार फरवरी में पापा बने थे. उन्‍होंने फैमिली के साथ वक्‍त बिताने के लिए शो से ब्रेक लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें