1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 11 anupama kundali bhagya indian idol 12 in trp list top 5 serials bud

TRP Report : 'अनुपमा' फिर टॉप पर, Indian Idol 12 की वापसी, इन दो सीरियल्‍स को बड़ा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report week 11
TRP Report week 11
instagram

TRP Report Week 11 : बार्क (BARC) की साल 2021 की 11वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का शो टॉप पर है. इसकी स्‍टोरीलाइन ने फैंस को बांध कर रखा है. एक बार फिर सिगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12) ने टीआरपी लिस्‍ट में धांसू इंट्री हो चुकी है. यहां देखें टॉप 5 सीरियल...

Anupamaa

ये सीरियल पिछले कई हफ्तों से टॉप पर बना हुआ है. जारी ट्रैक के अनुसार, पाखी अपने पेरेंट्स अनुपमा और वनराज के पास लौट आई है. काव्‍या को घर में देखकर पाखी पैनिक हो जाती है. आनेवाले एपिसोड में अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगा. काव्‍या वापस शाह हाउस आ जाएगी. वहीं अनुपमा की जिंदगी में अनुज यानी राम कपूर की एंट्री होगी जो कॉलेज के दिनों में अनुपमा को पसंद करता था. लोगों को ये ट्रैक बेहद पसंद आ रहा है. इस शो को 3.5 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Kundali Bhagya

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का शो 'कुंडली भाग्‍य' ने धमाकेदार वापसी की है. यह शो फिर से लिस्‍ट में टॉप 2 में आ गया है. जारी ट्रैक के अनुसार, अक्षय की धमकी से कृतिका घबराई हुई है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता कृतिका को जाते हुए देख उसका पीछा करती है. माहिरा प्रीता का पीछा करती है ये सोचकर कि वो करण के साथ डेट पर जा रही है और वो ये डेट खराब करना चाहती है. पीछा करते- करते प्रीता उसी होटल में पहुंच जाती है जहां करण उसका इंतजार कर रहा होता है. इस शो को 2.9 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Imlie

यह शो पिछले हफ्ते दूसरे नंबर पर था जो खिसककर तीसरे नंबर पर आ गया है. जारी ट्रैक के अनुसार, आदित्‍य इमली से मिलने के लिए पगडंडिया पहुंचा है. वो इमली और उसके पूरे परिवार के साथ वक्‍त बिता रहा है. इमली आदित्‍य को ऐसे देखकर हैरान है. वहीं मालिनी के पापा इमली से मिलने पगडंडिया पहुंचता है. क्‍या इमली का सामने उसके पापा का राज खुलनेवाला है. यह देखना दिलचस्‍प होगा. इसे शो को 2.8 मिलियन इंप्रेशन मिल चुके हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

यह सीरियल पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था लेकिन इस हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर खिसक गया है. जारी ट्रैक के अनुसार, सई के सामने इस राज से पर्दा उठ चुका है कि पुलकित को काकू ने किडनैप करवाया है. सई फोन पर सुन लेती है. वो अब इ‍सका पर्दाफाश करना चाहती है. वो जल्‍द ही विराट से संपर्क कर इस सच का खुलासा करना चाहती है. आनेवाला एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है. इस शो को 2.7 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Indian Idol 12

इंडियन आइडल 12 एकमात्र रिएलिटी शो है जिसने टीआरपी लिस्‍ट में एंट्री मारी है. इस शो को नेहा कक्‍कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. पिछले वीकेंड इस शों में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पहुंची थीं. इस वीकेंड शो में नीतू कपूर आनेवाली हैं. इस शो को 2.6 मिलियन इंप्रेशन‍ मिले हैं.

वहीं इस हफ्ते कुमकुम भाग्‍य और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है को करारा झटका लगा है. दोनों ही शो टॉप 5 से बाहर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें