1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. india idol 12 upcoming episode mohammed danish mimic himesh reshammiya watch hilarious video bud

Indian Idol 12 : मोहम्‍मद दानिश ने की हिमेश रेशमिया की मिमिक्री, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये VIDEO

By Guest Contributor
Updated Date
himesh rasmiya and mohhamad danish .
himesh rasmiya and mohhamad danish .
instagram

Indian idol 12 upcoming episode : सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol) में इस सीजन सारे कंटेस्टेंट दमदार है और ये बोलना मुश्किल है शो का विनर कौन होगा. शो के जज नेहा कक्कड़ ( Neha kakkar), विशाल दादलानी (Vishal dadlani) और हिमेश रश्मिया (Himesh Reshammiya) भी अक्सर सेट पर मस्ती करते नज़र आते हैं. वहीं होली स्पेशल के अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्‍टेंट भी जजों के साथ इंज्‍वॉय करनेवाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में शो के कंटस्टेंट मोहम्‍मद दानिश शो के जज हिमेश रेशमिया की मिमिक्री करते नज़र आ रहे हैं.

दानिश ने हिमेश ने अच्छी कॉपी की हैं और उनकी चाल ढाल भी हुबहू वैसी ही लग रही है. खुद हिमेश भी उनकी मिमिक्री देखकर हैरान हैं. दानिश के इस एक्‍ट पर शो के तीनों जज खड़े हो कर उनकी सराहना करते नज़र आ रहे हैं, प्रोमो देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं की आने वाला एपिसोड बहुत मज़ेदार होगा.

आपको बता दें की मोह्हमद दानिश शो के स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक हैं अगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की टक्कर का कोई सिंगर हैं तो वो दिल्ली के मोहम्मद दानिश (Mohammed Danish) हैं. वो अच्छे सिंगर ही नहीं अच्छे एक्टर भी हैं, वो अक्सर शो में अपनी एक्टिंग स्किलल दिखाते नज़र आते हैं .

शो में वीकेंड के एपिसोड में हर बार कोई ने कोई नया गेस्‍ट आता है. इस वीकेंड शो में जानीमानी एक्‍ट्रेस नीतू कपूर नजर आनेवाली हैं. नीतू कपूर की तस्वीरें इंडियन आइडल के सेट पर कंटेस्‍टेंट के साथ मस्‍ती करनेवाली है. सोशल मीडिया पर उनकी कई तसवीरें वायरल हो रहा है जिसमें एक्‍ट्रेस कंटेस्‍टेंट्स के साथ स्‍टेज पर नजर आ रही हैं. बता दें कि इंडियन आइडल के पिछले वीकेंड पे ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आयी थीं जिन्‍होंने शो में चार चांद लगा दिए थे.

शो पर उनके फेमस सॉन्‍ग पर कंटेस्टेंट ने परफॉर्म भी किया था जिससे सुन कर वो बेहद खुश और इमोशनल भी हुई थीं. वहीं, हेमा ने शो के दौरान ये भी बताया था की जब वो और धर्मेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूटिंग में हेमा मालिनी के पिता उनके साथ आते थे, ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें.

उस घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा, 'आमतौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों. उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं. मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें