1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neha kakkar ex boyfriend himansh kohli tests positive for coronavirus after family members share post on social media div

परिवार के बाद अब हिमांश कोहली भी पाए गए कोरोना पॉजिट‍िव, कहा- इस वायरस को हल्के में ना लें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Himansh Kohli tests positive for coronavirus
Himansh Kohli tests positive for coronavirus
instagram

Himansh Kohli tests positive for coronavirus : देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है. इसकी चपेट में बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई स्टार्स आ चुके हैं. हाल ही में एक्टर हिमांश कोहली के परिवार वालों का कोरोना टेस्ट पॉजिट‍िव आया था. अब हिमांश कोहली (Himansh Kohli) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि पहले हिमांश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, बाद में उनमें कोरोना के लक्षण विकसित होने के बाद पॉजिटिव पाया गया. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी.

हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा कि, 'भगवान की दया और आप लोगों की प्रार्थना से, मेरे पर‍िवारवाले तेजी से कोरोना वायरस से उबरने लगे हैं. कई बार हम सोचते हैं क‍ि हमारे पास बेस्ट इम्युनिटी है, हमें कुछ नहीं हो सकता. हम फाइटर हैं. और हमें लगता है कि हम सारी सावधानी बरत रहे हैं. मेरे पेरेंट्स और बहन की देखभाल करने के दौरान, मुझमें इसके लक्षण दिखने लगे और जब मैंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया तो मैं पॉजिट‍िव निकला'.

उन्होंने आगे इस पोस्ट में लिखा, 'मैं आपको डराना नहीं चाहता क्योंकि रिकवरी रेट बहुत हाई है. बस मैं ये कहना चाहता हूं कि इस वायरस के प्रति सभी अलग-अलग तरीके से रिएक्ट करते हैं. बल्क‍ि हमारे पर‍िवार के चारों सदस्य में इसे लक्षण थोड़े अलग थे. इसल‍िए इसे हल्के में ना लें और इससे बचने के लिए हरसंभव प्रयास करें. मैं प्रार्थना करता हूं कि ये आपमें से किसी तक ना पहुंचे. पर प्लीज तैयार रहें क्योंकि यह कहीं से भी और कभी भी आ सकता है.'

उन्होंने लिखा, 'सबसे पहले निंबू/हल्दी के साथ गर्म पानी का सेवन करें. दूसरा स्टीम शॉवर लें, पानी में कर्वोल प्लस मिलाएं. तीसरे इम्यूनिटी के लिए मल्टीविटामिन का सेवन करें, खासतौर से विटामिन सी, डी और बी12'. वहीं, इस खबर के बाद से ही हिमांश के फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे है.

बता दें कि हाल ही में चर्चित टीवी सीरीयल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के एक्‍टर सचिन त्‍यागी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. सचिन त्‍यागी के अलावा कुछ क्रू मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. शो में वह कार्तिक यानी मोहसिन के पिता मनीष गोयनका का किरदार निभा रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें