1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor reveals why ranbir kapoor alia bhatt wedding was kept secret bud

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को क्यों रखा गया था सीक्रेट? नीतू कपूर ने अब किया खुलासा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास वास्तु में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Neetu Kapoor on secret wedding
Neetu Kapoor on secret wedding
instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास वास्तु में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गये. तभी से सोशल मीडिया पर उनकी फेयरीटेल वेडिंग की तसवीरें ट्रेंड कर रही हैं. शुक्रवार को नीतू कपूर ने न्यूलीवेड के साथ एक शानदार फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें कपूर और भट्ट फैमिली थी. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने इस शादी को सीक्रेट क्यों रखा था.

शादी से ठीक पहले तारीख और वेन्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. दोनों परिवार भी चुप्पी साधे हुए थे. अब न्यूज 18 से खास बातचीत में नीतू कपूर ने खुलासा किया कि, इसे सीक्रेट रखने के पीछे की वजह यह थी कि उनके बेटे रणबीर को उनके चारों ओर एक रहस्य रखना पसंद था." उन्होंने कहा, मेरा मानना ​​है कि एक सेलिब्रिटी को पूरी तरह से सुलभ नहीं होना चाहिए और यही एक वजह है जो रणबीर करता है. सोशल मीडिया पर रहना पसंद नहीं करते. उन्हें सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो बनाना और लोगों को आकर्षित करना पसंद नहीं है."

उन्होंने आगे कहा, दर्शक उन्हें सिनेमाघरों में देख सकते हैं और अपने विचार दे सकते हैं. उनका मानना है कि एक अभिनेता के इर्द-गिर्द एक रहस्य होना चाहिए. साथ ही वह कुछ चीजों को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और उनमें से एक उनका निजी जीवन है और हम सभी को इसका सम्मान करना चाहिए."

उन्होंने कहा कि, "जब उन्होंने ऋषि कपूर से शादी की तो यह एक प्राइवेट सेरेमनी थी." उन्होंने आगे कहा, हमारे दिनों कोई पैपराजी और सोशल मीडिया नहीं था जो मुझे लगता है कि एक अच्छी बात थी. आज एक सेलेब्रिटी हर चीज से रूबरू हो जाता है और इसलिए कि सारा रहस्य और आभामंडल दूर हो जाता है. मुझे लगता है कि आप इसे जितना ज्यादा ढक कर रखेंगे, उतना अच्छा होगा."

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिग्गज अदाकारा जल्द ही 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज के रूप में दिखाई देंगे, जिसका प्रीमियर अगले हफ्ते कलर्स टीवी पर होगा. शो के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे बच्चों से प्यार है. वे मेरी कमजोरी है. बस उन्हें इन मासूम के साथ परफॉरमेंस और बातचीत करते हुए देखने के लिए, मैं वास्तव में हर पल का इंज्वॉय कर रही हूं. आज के बच्चे बहुत प्रतिभाशाली हैं और उन्हें आंकना कठिन है. शो में परफॉर्म कर रहे सभी बच्चों को मेरी सलाह है कि इसका लुत्फ उठाएं और किसी तरह का दबाव न लें. मैं सभी कमेंट्स दिल से कर रही हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें