1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor hugs sister riddhima kapoor sahni and dances in sangeet ceremony slt

रणबीर कपूर ने बहन रिद्धिमा को गोद में उठाकर किया डांस, भाई-बहन की खास बॉन्डिंग देख फैंस बोले- नजर ना लगे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेंहदी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब रणबीर और रिद्धिमा कपूर साहनी की फोटो वायरल हो रही है. इस तसवीर में दोनों भाई बहन की खास बॉन्डिंग नजर आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor hugs sister Riddhima kapoor sahni
Ranbir Kapoor hugs sister Riddhima kapoor sahni
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन-दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है. दोनों की वेडिंग की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई है. आलिया हर रोज अपनी शादी की फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती है. आज एक्ट्रेस ने अपनी मेंहदी की फोटोज शेयर की, जो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस बीच अब नीतू कपूर ने बेटे रणबीर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों भाई बहन की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

फोटो में रणबीर को अपनी बहन रिद्धिमा कपूर को अपनी बाहों में उठाते हुए दिखाया गया था. दोनों खुशी से मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. रणबीर लाल कुर्ता पायजामा कॉम्बो में दिखाई दे रहे हैं, जबकि रिद्धिमा ने सेक्विन के साथ एक झिलमिलाती साड़ी पहनी है. फोटोज शेयर करते हुए नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेहंदी मस्त." पहली फोटो में रणबीर, नीतू, रिद्धिमा और उनके पति भरत साहनी एक साथ डांस करते दिख रहे हैं. पीछे की तरफ, मुस्कुराती हुई करीना कपूर को भी उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ देखा जा सकता है.

इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये तसवीर देखकर मेरा दिल पिघल गया...आई लव रणबीर लाइक दिस''. दूसरे यूजर ने लिखा, "अरे रिद्धिमा दीदी भाई की शादी में बहुत खुश हैं." एक यूजर ने लिखा, ''खूबसूरत परिवार... नीतू जी आपके लिए बहुत खुश...मुस्कुराते रहो.''

आलिया भट्ट ने भी आज मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है. आलिया भट्ट ने लिखा, “मेहंदी एक सपने से बाहर कुछ की तरह थी. यह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे खूबसूरत सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक आश्चर्यजनक प्रदर्शन, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर द्वारा आयोजित एक बड़ा सरप्राइज...मेरे जीवन के प्यार के साथ कुछ खुश आंसू और शांत, आनंदमय क्षणों के बाद। दिन होते हैं… और फिर ऐसे दिन होते हैं,”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें