1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumbai police stops tiger shroff and disha patani car while roaming amid lockdown dvy

लॉकडाउन के बीच सड़क पर घूम रहे टाइगर श्रॉफ- दिशा पटानी को पुलिस ने रोका, जानें फिर क्या हुआ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tiger Shroff And Disha Patani
Tiger Shroff And Disha Patani
instagram

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसन्द करते है. अब लेटेस्ट खबर के मुताबिक, टाइगर और दिशा मुंबई की सड़कों पर अपनी कार से घूम रहे थे. तभी पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ की. हालांकि पुलिस ने आधार कार्ड देखने और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद उन्हें जाने दिया.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लॉकडाउन में जिम सेशन के बाद बाहर कार ड्राइव पर निकले थे. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा और टाइगर घूमने के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे. दूसरा चक्कर लगाते वक्त मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया.

इस दौरान दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थी, तो टाइगर कार के पीछे बैठे थे. जिसके बाद दोनों के आधार कार्ड देखने और कुछ पेपर्स देखने के बाद पुलिस ने उन्हें वहां से जाने दिया. बता दें कि कुछ समय पहले ही टाइगर और दिशा वेकेशन के लिए मालदीव गए थे. एक्ट्रेस ने वहां से अपनी बेहद खूबसूरत तसवीरें शेयर की थी.

फिल्मों की बात करें तो टाइगर बागी 4 और हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. बता दें कि एक्टर ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी 3' है. वहीं, दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो प्रभुदेवा निर्देशित 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के साथ दिखी थी. इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म केटीना और एक विलेन 2 को लेकर बिजी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें