25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2 में अमरीश पुरी का कौन होगा रिप्लेसमेंट? तारा सिंह से टकराएगा ये खतरनाक विलेन, जानिए कौन है वो

gadar 2: गदर 2 में अधिकांश कलाकार वही रहेंगे, क्योंकि यह एक सीक्वल है. अमरीश पुरी का रोल कौन निभाएगा, इससे पर्दा हट गया है. हालांकि एक्टर का निधन साल 2005 में हो गया था, इस वजह से वो इस फिल्म में नजर नहीं आ पाएंगे.

सनी देओल की 2001 की एक्शन एंटरटेनर गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इसकी कहानी की खूब चर्चा हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की और फिल्म में सकीना और तारा सिंह की प्रेम कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया. अब गदर 2 का सीक्वल 22 साल बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में अमरीश पुरी की जगह कौन लेगा, इसके बारे में आपको बताते है.

गदर 2 में कौन होगा विलेन

गदर 2 में अधिकांश कलाकार वही रहेंगे, क्योंकि यह एक सीक्वल है. अमरीश पुरी का रोल कौन निभाएगा, इससे पर्दा हट गया है. हालांकि एक्टर का निधन साल 2005 में हो गया था, इस वजह से वो इस फिल्म में नजर नहीं आ पाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष वाधवा, जिन्हें हाल ही में एक के रूप में देखा गया था पठान में खलनायक, गदर सीक्वल में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.

कौन-कौन होंगे गदर 2 में?

गदर 2 में मुख्य भूमिका में सनी देओल और अमीषा पटेल शामिल हैं. सहायक कलाकारों में मनीष वाधवा जैसे बड़े खलनायक, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा, लव सिन्हा, अनिल जॉर्ज, मीर सरवर हैं. अगली कड़ी में सनी, अमीषा और उत्कर्ष तारा सिंह, सकीना और चरणजीत सिंह के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे. 22 साल में चरण अब बड़े हो गए है.

Also Read: Gadar के तारा सिंह को जब इस एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़! सनी देओल की ऐसी हो गई थी हालत, जानिए शॉकिग वजह
मनीष वाधवा ने कही थी ये बात

दैनिक भास्कर से खास बातचीत में मनीष वाधवा ने बताया कि, वो फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी अफसर का रोल वो प्ले करेंगे. दूसरे पार्ट में जनरल विभाजन से 24 साल बाद का है. यहां कोई प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल नहीं किया है. उनकी मूंछें हैं और दो से तीन अलग लुक हैं. साथ ही एक्टर ने कहा, अमरीश पुरी ने जिस तरह से अशरफ अली का किरदार निभाया था, उसकी कोई तुलना ही नहीं है. इसी वजह से उनके किरदार को रिप्लेस नहीं किया गया है. मैंने भी नहीं. उन्होंने सकीना के पिता का किरदार निभाया था. गदर 2 में मेरा रोल एक जनरल का है.

Also Read: Gadar के अशरफ अली की बेटी नम्रता के आगे कम हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस, तसवीरें देख नहीं हटेगी नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें