27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का दूसरे दिन ही हुआ हाल बेहाल,जानिए कमाई

फिल्म 'लाइगर' का क्रेज सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा था, लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म का जादू नहीं चल रहा. विजय देवरकोंडा की फिल्म ने दूसरे दिन काफी कम का बिजनेस किया. अब देखना होगा कि वीकेंड पर फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस कर पाती है या नहीं.

Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) काफी इंतजार के बाद रिलीज हो चुकी है. पहले दिन मूवी ने दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म ने 50 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखी. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म ‘लाइगर’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी लाइगर ने दूसरे दिन कोई खास कमाल नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 16 करोड़ रुपये की कमाई की. हिंदी वर्जन में मूवी ने 1.25 का कलेक्शन किया. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि मूवी वीकेंड पर कुछ कमाल कर सकती है. अब देखना होगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना पाती है या नहीं.

जानें पहले दिन की कमाई

विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ ने सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की है. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में तैयार फिल्म बृहस्पतिवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ‘लाइगर’ का निर्माण जगन्नाथ और चार्मी कौर के बैनर पुरी कनेक्ट्स, अपूर्व मेहता के अलावा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है.

Also Read: Liger Audience Review: विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ को मिल रहे ये रिएक्शन, यूजर्स बोले-भाई 50 एक्स्ट्रा…

लाइगर में ये है स्टार्स

निर्माताओं ने शुक्रवार को बताया, ”विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ने दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की है.” मुक्केबाज ‘लाइगर’ पर आधारित फिल्म में ”अभिनेता देवरकोंडा हकलाने वाले ‘किकबॉक्सर’ की भूमिका निभाते हैं. देवरकोंडा के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय और विशु रेड्डी भी दिखाई देंगे. प्रसिद्ध मुक्केबाज माइक टायसन विशेष किरदार में दिखाई देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें