21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडKRK ने Sunny Deol की फिल्म गदर 2 की सफलता पर कही बड़ी बात, बोले- सनी अपनी सफलता दोहरा...

KRK ने Sunny Deol की फिल्म गदर 2 की सफलता पर कही बड़ी बात, बोले- सनी अपनी सफलता दोहरा नहीं…

'गदर 2' में तारा सिंह अपने बेटे जीते को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाते है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छा रिस्पांस मिला है. वहीं, फिल्म क्रिटिक और एक्टर केआरके उर्फ कमाल आर खान ने एक्स पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिसे जानकर सनी देओल के फैंस खुश नहीं होंगे.

‘गदर 2’ अनिल शर्मा की 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसमें सनी के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदार में नजर आए हैं. इसे शक्तिमान तलवार ने लिखा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था. ‘गदर 2’ , 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें तारा सिंह अपने बेटे जीते को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाते है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छा रिस्पांस मिला है. वहीं, फिल्म क्रिटिक और एक्टर केआरके उर्फ कमाल आर खान ने एक्स पर एक ऐसा कमेंट किया है, जिसे जानकर सनी देओल के फैंस खुश नहीं होंगे. चलिए आपको बताते है कि केआरके ने क्या कहा.

सनी देओल को लेकर ये क्या बोल गए केआरके

केआरके उर्फ कमाल आर खान अक्सर फिल्म स्टार्स और फिल्मों के रिव्यूज देते रहते हैं, वो किसी स्टार पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते. एक्टर ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, सिर्फ 3 स्टार शाहरुख खान, रणबीर कपूर और सनी देओल ने 500 करोड़ क्लब की फिल्में दी हैं. गदर 2 एक तुक्का था, इसलिए सनी अपनी सफलता दोहरा नहीं पाएंगे. यानी शाहरुख और रणबीर क्लब में बने रहने की पूरी कोशिश करेंगे. इस पोस्ट पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं.

केआरके ने शाहरुख खान-रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात

केआरके ने एक अन्य पोस्ट में लिखा है, साल 2024 बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा हो सकता है क्योंकि शाहरुख, आमिर और सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होगी. यहां तक कि ऋतिक रोशन भी वॉर खत्म नहीं कर पाएंगे.’ यहां तक कि रणबीर कपूर भी कोई फिल्म रिलीज नहीं कर पाएंगे. यानी सिंघम3 और फाइटर को छोड़कर सिर्फ छोटी फिल्में ही रिलीज होंगी. बता दें कि किंग खान की मूवी डंकी इसी महीने 21 तारीख को रिलीज हो रही है.

नशे में धुत नजर आए थे सनी देओल?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सनी देओल मुंबई के जुहू सर्कल पर नशे में धुत दिखे थे. वीडियो में एक्टर सड़क के बीच में लड़खड़ाते दिखे. जिसके बाद एक ऑटो ड्राइवर आता है और उन्हें रिक्शा में बैठाने की कोशिश करता है. क्लिप देखते ही फैंस कयास लगाने लगे कि क्या वो सच में नशे में थे. वायरल वीडियो पर एक्टर रिएक्ट करते हुए कहा था, यह एक शूट की वीडियो रिकॉर्डिंग है, असली वीडियो नहीं. तो हर किसी को बस आराम करना चाहिए. अगर मुझे पीना ही है तो मैं सड़क पर और ऑटो रिक्शा में ऐसा क्यों करूंगा? सच्चाई यह है कि मैं शराब नहीं पीता और यह असली वीडियो नहीं बल्कि एक फिल्म की शूटिंग है.’ बता दें कि गदर 2 के बाद सनी के पास कई सारे प्रोजेक्ट है, जिन्हें लेकर वो सुर्खियों में है.

Also Read: Sunny Deol ने अपने शराब वाले वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सच्चाई यह है कि मैं…

गदर 2 के बाद सनी देओल ने बढ़ा ली अपनी फीस?

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ‘गदर 2’ की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाकर 50 करोड़ रुपये प्रति फिल्म कर दिया था. हालांकि सनी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में इसपर कहा था, “सबसे पहले, मुझे लगता है कि पैसों से जुड़े मामले बहुत निजी होते हैं. कोई भी अपनी कमाई के बारे में ठीक-ठीक जानकारी नहीं देता, यहां तक कि अपने करीबी लोगों को भी नहीं. दूसरी बात, मैं क्या फीस लेता हूं या नहीं लेता, इसका फैसला मेरी अगली फिल्म मेरे हस्ताक्षर करते समय किया जाएगा.”

Also Read: Gadar 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल फिर जाएंगे पाकिस्तान! दुश्मनों के छक्के छुड़ाने को तैयार तारा सिंह, डिटेल्स

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें