21.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sunny Deol ने अपने शराब वाले वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सच्चाई यह है कि मैं…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल बुधवार की सुबह मुंबई के जुहू सर्कल पर नशे में धुत दिख रहे थे. वीडियो में एक्टर सड़क के बीच में लड़खड़ाते दिखे. अब इस वायरल वीडियो पर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Sunny Deol Viral Video: फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. गदर: एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी. पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अब इसके दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. 22 सालों बाद फिल्म रिलीज हुई थी और इसने जमकर कमाई की. एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि, क्या गदर 2 उनके बिना संभव थी. इसपर एक्टर ने कहा था, मैं कहना चाहता हूं कि सनी के बिना कोई गदर नहीं हो सकता. मेरे पास वह किरदार है, ठीक उसी तरह जैसे मेरे पिता के पास फूल और पत्थर, शोले, प्रतिज्ञा और सत्यकाम में किरदार थे. मैं चाहता हूं कि मेरी भूमिकाएं केवल मेरे लिए हो. सनी नहीं तो कोई भी नहीं. वहीं, अब उनका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें मुंबई की सड़कों पर उन्हें नशे की हालत में घूमते देखा गया था. अब वो नशे में थे या नहीं, इसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है.

सनी देओल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल बुधवार की सुबह मुंबई के जुहू सर्कल पर नशे में धुत दिख रहे थे. वीडियो में एक्टर सड़क के बीच में लड़खड़ाते दिखे. जिसके बाद एक ऑटो ड्राइवर आता है और उन्हें रिक्शा में बैठाने की कोशिश करता है. क्लिप देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और फैंस शॉक्ड हो गए. फैंस कयास लगाने लगे कि क्या वो सच में नशे में थे. अब इस वायरल वीडियो पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि पूरा सच क्या है.

सनी देओल ने बताई उस वायरल वीडियो की सच्चाई

सनी देओल ने जूम संग बातचीत में उस वायरल वीडियो को लेकर कहा, “यह एक शूट की वीडियो रिकॉर्डिंग है, असली वीडियो नहीं. तो हर किसी को बस आराम करना चाहिए. अगर मुझे पीना ही है तो मैं सड़क पर और ऑटो रिक्शा में ऐसा क्यों करूंगा? सच्चाई यह है कि मैं शराब नहीं पीता और यह असली वीडियो नहीं बल्कि एक फिल्म की शूटिंग है.” बता दें कि एक्टर इन दिनों फिल्म सफर की शूटिंग में बिजी है. वहीं, इस बारे में बात करते हुए इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, “यह हमारी आने वाली अस्थायी शीर्षक वाली फिल्म ‘सफर’ का एक सीन था, जिसके लिए सनी पाजी एक रात के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे. सभी फैंस से रिक्वेस्ट है कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं.”

Also Read: The Archies Movie Review: शाहरुख खान के करीबी दोस्त ने द आर्चीज का किया रिव्यू,बोले- सुहाना खान वेरोनिका के…

जानें गदर 2 की कहानी

प्रभात खबर ने गदर 2 को लेकर बताया था कि, फ़िल्म की कहानी वही से शुरू होती है, जहां पर 22 साल पहले गदर खत्म हुई थी. नाना पाटेकर ने फ़िल्म गदर 2 की आवाज बने हैं, वह नरेशन में बताते हैं कि असरफ अली (अमरीश पुरी) ने अपनी ख़ुशी के साथ सकीना (अमीषा पटेल) को तारा सिंह (सनी देओल) के साथ भारत भेज दिया है. पाकिस्तान नें असरफ अली को तारा सिंह की मदद के लिए फांसी दी जा चुकी है और कहानी 22 साल आगे बढ़ गयी है. 70 के दशक में कहानी तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना और बेटे (उत्कर्ष शर्मा) के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहा है. एक दिन भारतीय सैनिकों पर हमला होता है और तारा सिंह भारतीय सैनिकों की मदद करने पहुंचता है, लेकिन उसके बाद से तारा सिंह का कुछ पता नहीं चल रहा है. जिसके बाद उनका बेटी जीते उसे खोजने पाकिस्तान जाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें