1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kgf 2 box office collection day 1 prediction yash sanjay dutt raveena tandon film earning dvy

KGF 2 BO Collection Day 1 Prediction: यश के 'केजीएफ 2' का चलेगा जादू? पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के 20 करोड़ से ज्यादा के टिकट एडवांस में बिक चुके है. ऐसे में ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई जबरदस्त होने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction
KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction
twitter

KGF 2 Box Office Collection Day 1 Prediction: रॉकिंग सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है और यही वजह है कि कई शहरों में सुबह 6 बजे से ही शो शुरू हो गया. मूवी के पहले दिन की कमाई ताबड़तोड़ होने वाली है.

फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में इस बार यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले है. धमाकेदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग ने दर्शकों को पहले ही दीवाना बना दिया है. फिल्म के 20 करोड़ से ज्यादा के टिकट एडवांस में बिक चुके है. ऐसे में ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई जबरदस्त होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन फिल्म 4-50 करोड़ की कमाई हो सकती है.

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म केजीएफ 2 केवल हिंदी में ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादले के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 4-50 करोड़ कमा सकती है. साथ ही बताया है कि फिल्म ने बाहुबली 2 के बाद अब तक की दूसरी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग दर्ज की है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म हो सकती है. अब देखना होगा कि ये मूवी राजामौली की फिल्म आरआरआर का रिकॉर्ड ब्रेक करती है या नहीं. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस बार क्या कमाल दिखाता है.

बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 की टक्कर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' से होने वाली थी. लेकिन कुछ दिन पहले ही रिलीज डेट को शिफ्ट कर दिया गया. अब ये फिल्म 22 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर है और इसका निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें