1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jhanvi kapoor got i love you my labbu name tattoo fans asked who is labbu see actress photos slt

जाह्नवी कपूर ने फ्लान्ट किया 'आई लव यू माय लब्बू' नाम का टैटू, फैंस ने पूछा कौन है ये, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन-दिनों छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. इस दौरान जाह्नवी ने एक टैटू बनवाया है, उसमें लिखा है, 'आई लव यू माय लब्बू.'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जाह्नवी कपूर ने बनवाया टैटू
जाह्नवी कपूर ने बनवाया टैटू
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस एपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. अदाकारा का जिम लुक सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता हैं. इन दिनों जाह्नवी ऋषिकेश में अपना वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान वह छुट्टियों की कई तसवीर भी साझा करती हैं.

इन्ही छुट्टियों के बीच जाह्नवी ने एक टैटू बनवाया है. यह टैटू एक्ट्रेस के लिए काफी खास है. उन्होंने टैटू में 'आई लव यू माय लब्बू' लिखवाया है. यह नाम उनके दिल के काफी करीब है.

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर ऋषिकेश से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान जान्हवी ने भूतनाथ महादेव मंदिर के भी दर्शन किया. जिसके बाद अदाकारा ने स्विमिंग पूल में पहाड़ों का मजा लेते हुई नजर आईं. जान्हवी अक्सर हरियाली, पहाड़ियों, नदियों और प्रकृति के साथ क्वलिटी टाइम बिताती हैं.

बाद में एक्ट्रेस ने टैटू बनवाते हुए अपनी फोटो पोस्ट की. इस फोटो में जाह्नवी चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहीं हैं. वह काफी डरी हुई भी हैं. इस टेटू को देखने के बाद फैंस यही सोचने नजर आए कि आखिर ये लब्बू कौन है.

दरअसल दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी जाह्नवी को लब्बू नाम से पुकारती थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी मां की याद में उन्होंने इस नाम का टैटू बनवाया है. बता दें कि अपनी मां की तीसरी पुण्यतिथि पर, धड़क अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हस्तलिखित नोट पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, 'आई लव यू माय लब्बू यू आर द बेस्ट बेबी इन द वर्ल्ड.'

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर की मां और मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के कमरे में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था. श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

वर्कफ्रंट की बाद करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी रूही में देखा गया था. जल्द ही अभिनेत्री गुड लक जेरी में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें