20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Gadar 2: सनी देओल ने तारा सिंह बनकर दिखाया टशन, शीशे के सामने दिए पोज, फैंस बोले- गदर 2 की तैयारी पाजी…

इस तस्वीर में सनी देओल पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं और शीशे में खुद को देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, परछाई.' इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद, गदर 2 के लिए बहुत एक्साइटिड हूं.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं. फिल्म में वो तारा सिंह के किरदार से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. उनके आपोजिट अमीषा पटेल नजर आयेंगी जो सकीना के रोल में होंगी. अब सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

सनी देओल ने तारा सिंह के लुक में शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर में सनी देओल पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं और शीशे में खुद को देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, परछाई.’ इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद, गदर 2 के लिए बहुत एक्साइटिड हूं. एक और यूजर ने लिखा, फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. एक यूजर ने लिखा, पाजी इस बार क्या लाओगे…पड़ोसियों के यहां से. एक और यूजर ने लिखा, ओए.. तारा सिंह… गदर 2 की तैयारी पाजी. तुस्सी कमाल कर दिया. एक और यूजर ने लिखा, हैंडपंप की सिक्योरिटी बहुत टाइट हो गई सनी पाजी. एक यूजर ने लिखा, गदर 2 वर्ल्ड की सुपर डुपर फिल्म बनेगी.

सिर्फ पंप उखड़ना और चिल्लाना नहीं थी गदर की कहानी

सनी देओल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में कहा था कि, गदर 2 के लिए, हम एक ऐसी कहानी चाहते थे जो भावनात्मक रूप से गदर के बराबर हो. गदर का तारा सिंह सिर्फ पंप उखड़ना और चिल्लाने के बारे में नहीं था. यह विभाजनकारी ताकतों से लड़ने और एक साथ रहने के लिए एक परिवार का संघर्ष था. इसमें पारिवारिक फिल्म के कंटेंट थे. हमने गदर 2 को तभी शुरू किया जब हमें यकीन था कि विरासत को आगे ले जाने के लिए हमारे पास कुछ आशाजनक है. कुछ अच्छा बनाना और उसके नाम पर खरा उतरना एक बहुत बड़ी चुनौती है. मुझे उम्मीद है कि हमने इसे मैनेज कर लिया है.”

Also Read: Gadar 2: सनी देओल की फिल्म में ये किरदार निभायेंगे मनीष वाधवा, अमरीश पुरी के रोल को लेकर कही ये बात
गदर 2 के लिए सनी देओल ने ली इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सिंह बनने के लिए सनी देओल ने लगभग 5 करोड़ रुपये चार्ज किए है. वहीं अमीषा पटेल ने सकीना बनने के लिए 2 करोड़ रुपये लिए है. तारा सिंह और सकीना के बेटे का रोल उत्कर्ष शर्मा निभा रहे हैं. उन्होंने सीक्वल में काम करने के लिए करीब 1 करोड़ रुपये लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें